वियान राज कुन्द्रा ने ‘सुपर डांसर’ से किया टेलीविजन डेब्यू?

1 min


सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन का डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला शो है। इस शो ने रोमांचक एंट्रीज से लेकर एलिमेंट्स तक के साथ लगातार अपने दर्शकों को खुश किया है। इस शो के सेट पर मौजूद जजेज़ एवं अन्य सभी लोग उस समय दंग रह गये, जब 9वें सुपर डांसर की घोषणा की गईं। इस खबर ने जजेज़ को चौंका दिया, क्योंकि उन्हें डांसर की एंट्री के बारे में कोई भी अंदाजा नहीं था। यह कोई और नहीं, बल्कि शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान राज कुन्द्रा है, जिसने अपने पिता राज कुन्द्रा के साथ स्टेज पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

प्यारे विवान शो का प्रमुख आकर्षण रहे। इस शो के चिल्ड्रेन्स डे स्पेशल एपिसोड के दौरान वियान ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपना डांसिंग हुनर दिखाया। वियान, कोरियोग्राफर्स और इस शो के प्रतिभागियों ने शूटिंग के दौरान काफी शानदार समय बिताया। प्रोडक्शन हाऊस के एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘‘जब वियान मंच पर आया, तो सबकी निगाहें उस पर थीं। उसने ‘ततड़ ततड़‘ गाने पर डांस किया और उसे बहुत मजा आया। इस गाने में शिल्पा के अलावा सभी लोगों ने वियान का साथ दिया। इस नन्हें डांसर के साथ डांस कर सभी लोगों को मजा आया।‘‘

‘सुपर डांसर‘ वियान का पसंदीदा डांस रियलिटी शो है और इसलिये उसे सेट पर काफी मजा आया। यदि डांसिंग की बात करें, तो निश्चित रूप से वियान को अपनी मां से यह हुनर मिला है।

यह मजेदार एपिसोड देखें, ‘सुपर डांसर‘ में, प्रत्येक शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये