वामिका गब्बी अपनी हिट मलयालम फिल्म ‘गोधा’ के हिंदी रीमेक में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं?

1 min


बॉलीवुड में एक अभिनेता के रूप में किसी के विकास की दर मुख्य रूप से उनकी फिल्मो की संख्या और उनके द्वारा की जाने वाली प्रोजेक्ट्स के प्रकार से होती है। वामिका गब्बी नवीनतम नई अभिनेत्री हैं जिनकी बॉलीवुड में उपस्थिति उनके कलाकार साथियों की तुलना में और भी मजबूत महसूस की जा सकती है क्योंकि वह एक के बाद एक सार्थक और महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स का चुनाव कर रही हैं।

अब हमे यह पता चला है कि वामिका को एक और फिल्म भी मिल सकती है, जो वास्तव में मलयालम में उनकी ओरिजिनल फिल्म की रीमेक होगी। हमारे सूत्रों के मुताबिक, वह 2017 की सफल मलयालम फिल्म ‘गोधा’ के हिंदी रीमेक में बतौर लीड रोल में नजर आएंगी।

गोधा एक कपतान, पूर्व पहलवान के बारे में फिल्म है, जो अपने बेटे दास को उच्च पढाई के लिए पंजाब भेजता है। एक बार, दास को एक चैंपियन पहलवान अदिति से प्यार हो जाता है, जो उसे खेल को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करती है। वामिका ने अदिति की भूमिका निभाई है और हिंदी रीमेक में भूमिका को एक बार फिर से देखना दिलचस्प होगा।

सूत्र बताते हैं, ‘गोधा’ का हिंदी रीमेक फिलहाल बातचीत में है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो वामीका फिल्म में अभिनय करेंगी। ‘गोधा’ एक बहुत ही सफल फिल्म थी और वामिका ही थीं जिन्होंने वास्तव में फिल्म को आगे बढ़ाया। अगर फिल्म का हिंदी में रीमेक बनता है, तो निश्चित रूप दर्शकों के लिए ये देखना एक बढ़िया अनुभव होगा।”

SHARE

Mayapuri