क्या ज़ोया अख्तर फिल्म ZNMD के दूसरे पार्ट की कर रही है तैयारी?

1 min


ZNMD

साल 2011 में रिलीज़ हुई फिल्म “ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा” मेरी फेवरेट फिल्मों में से एक है। और मेरे अलावा कई और लोगों की फेवरेट है। फिल्म की कहानी तीन दोस्त अर्जुन, कबीर और इमरान की है जो कॉलेज में डिसाइड करते है की वो तीनों एक रोड ट्रिप पर जायेंगे।

तीनों अपने-अपने पसंद की एक एडवेंचर स्पोट चुनेंगे और तीनों ही उसके लिए मना नहीं करेंगे।

यह फिल्म तीन दोस्तों की कहानी है जो अपने डर पर जीत पाने के लिए स्पेन एक रोड ट्रिप पर निकल जाते हैं। फिल्म की कहानी खत्म होते होते एक सीख दे जाती है की लाइफ में सबसे ज्यादा इम्पोटेंट खुद लाइफ है। आज में जीना है क्योंकि कल क्या होगा ये किसी को भी नहीं पता है।

इस फिल्म में ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल, कल्कि कोचले और कैटरीना कैफ नजर आए थे जिनकी एक्टिंग काफी बेहतरीन रही थी।

ZNMD के दूसरे पार्ट में नजर आएंगी आलिया भट्ट

अब ZNMD के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आ रही है की जल्द ही इस फिल्म का दूसरा सीजन बनने जा रहा है। लेकिन इस बात की कन्फोर्मशन फिल्म की डायरेक्टर ज़ोया अख्तर ने अबतक नहीं दी है।

खबर की मानें तो लॉकडाउन के दौरान फरहान और ज़ोया एक स्क्रिप्ट कर काम कर रहे थे जो रोड ट्रिप पर ही बेस्ड है।

इस फिल्म में तीन एक्ट्रेस नज़र आने वाली हैं। दो के नाम का अबतक कोई जिक्र नहीं किया गया है लेकिन फिल्म में एक एक्ट्रेस है जो नज़र आने वाली है वो है आलिया भट्ट। मैं अपनी राय दूँ तो अगर ये फिल्म ZNMD जैसी ही है तो फिल्म के लिए आलिया भट्ट को सेलेक्ट करना सही डिसिशन है। आलिया के अलावा फिल्म में दो अन्य अभिनेत्री कौन होंगी यह जानना बहुत दिलचस्प होगा।

बात करे फिल्म ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा की तो इस फिल्म ने अपना एक स्टैंडर्ड सेट कर दिया है। ऐसे में फिल्म के दूसरे पार्ट से लोगों की उम्मीद कई अधिक बढ़ने वाली है। अब ज़ोया अख्तर क्या कमाल दिखाती है इसका इंतजार तो हमसभी को है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये