शाहिद कपूर के बाद अब ईशान खट्टर भी चले उनकी राहा पर इस तेलुगू फिल्म के रिमेक में आएंगे नज़र

1 min


0

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नज़र आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म  तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रिमेक है। अब शाहिद के बाद उनके छोटे भाई ईशान को लेकर भी खंबर आ रही है। की वह भी अपने भाई शाहिद की राह पर चल दिए हैं।

दरअसल, ईशान खट्टर को उनकी नई फिल्म मिल गई है। बताया जा रहा है कि ईशान भी तेलुगू फिल्म ‘गीता गोविंदम’ के हिंदी रिमेक में नकार आ सकते हैं। अभिनेता विजय देवरकोंडा की तेलुगू हिट फिल्म‘गीता गोविंदम’के ङ्क्षहदी रीमेक के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है।फिल्म के मेकर्स इस वक्त ईशान के नाम पर विचार कर रहे हैं। मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म में ईशान लीड रोल करें। फिल्म की कास्ट अभी पूरी तरह से तय नहीं की गई है। फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु की जाएगी

बता दें की ईशान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से नजर आए थे। उन्होंने अपनी इस फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में ईशान के साथ जाह्नवी कपूर भी नजर आई थी। जाह्नवी ने इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कि थी। यह फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट की रीमेक थी। फिल्म में ईशान के अभिनय को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

View this post on Instagram

Baby boy I always got your back.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

View this post on Instagram

Pehli baar..

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Chhaya Sharma