क्यों विशाल भारद्वाज की फिल्म से बाहर हुए ईशान खट्टर ?

1 min


ishaan_khatter_vishal_bhardwaj

डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से डेब्यू करने वाले ईशान खट्टर ने बॉलीवुड में अपनी पहचान फिल्म धड़क से बनाई। डायरेक्टर शशांक खेतान की इस फिल्म में ईशान ने जाह्नवी कपूर संग रोमांस किया था। फिलहाल ईशान के पास ज्यादा प्रोजेक्ट्स नहीं है और अगर नई खबरों की मानी जाए तो ईशान के हाथ से एक और प्रोजेक्ट चला गया है।

ऐसा नहीं है कि ईशान खट्टर के पास बढ़िया ऑफर्स नहीं है। माना जा रहा है डायरेक्टर मीरा नायर की लेखक विक्रम सेठ की किताब अ सूटेबल बॉय पर बनने वाली फिल्म से लेकर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की मिडनाइट्स चिल्ड्रन तक के ऑफर्स ईशान को मिल चुके हैं।

बता दें कि डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने ईशान खट्टर को अपनी नई फिल्म में कास्ट किया था। विशाल, सलमान रुश्दी की बुकर प्राइज विनिंग किताब पर फिल्म बना रहे हैं और उन्होंने इसमें सलीम सिनाई का किरदार निभाने के लिए लिया था। जिसके लिए ईशान ने डायरेक्टर मीरा नायर की फिल्म को भी छोड़ दिया था।

खबरों के मुताबिक, अब ईशान के हाथ से ये प्रोजेक्ट भी चला गया है। विशाल और ईशान ने साथ मिलकर अलग होने का फैसला किया है क्योंकि इनके बीच क्रिएटिव डिफरेंस थे। अब विशाल इस फिल्म में किसी नए एक्टर को लॉन्च करने का प्लान बना रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर खबरों का बाजार इस बात को लेकर भी गरम है कि ईशान खट्टर अपने बड़े भाई शाहिद कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं। खबर है कि शाहिद कपूर, फिल्म नीरजा के डायरेक्टर की अगली फिल्म में करने जा रहे हैं। ये एक एडवेंचर एक्शन फिल्म होगी, जिसमें शाहिद एक बाइकर का रोल निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी।

खास बात ये है कि इस फिल्म में शाहिद के भाई ईशान खट्टर को भी रोल ऑफर किया गया है। बताया जा रहा है कि शाहिद को जब यह बात पता चली तो उन्हें बड़ी खुशी हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, ईशान को फिल्म की कहानी पसंद आई है और उन्होंने इसके लिए अपनी सहमति दे दी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये