इशारों इशारों मे के कलाकारों ने दिल्ली में गोलों और गोटी सोडा के साथ गर्मी को हराया

1 min


0
Ishaaron-Ishaaron-Mein-Cast-Beat-The-Heat-In-Delhi-With-Golas-And-Goti-Soda

गर्मी के मौसम की चिलचिलाती गर्मी के दौरान, हमारा शरीर डिहाइड्रेट महसूस करता है जिसके कारण, हमारी ऊर्जा का स्तर कम हो जाता है। ऊर्जा को बढ़ाने और कठोर गर्मी से निपटने के लिए, लोगों को स्वादिष्ट ठंडी चीजों को खाना पसंद है और बहुत सारे मामलों, यहां तक कि अपने पसंदीदा गर्मियों के फलों में भी कुछ नया करते हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी शो इशारों इशारों में के पहले आउटडोर शूट के लिए, कलाकार तीव्र गर्मियों के दौरान दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे। इशारों इशारों में योगी नाम के एक श्रवण-बाधित लड़के की एक सुंदर प्रेम कहानी है। दिल्ली 06 की गर्मी में शूटिंग करते हुए, जगह के हर नुक्कड़ और कोने में प्रामाणिकता से शूटिंग की गई। उन्हें क्या पता था, दिल्ली की चिलचिलाती गर्मी से लड़ना आसान काम नहीं था।

शो के लीड, मुदित नायर जो योगी की भूमिका निभाते हैं, इलाहाबाद से आते हैं और उन्हें दिल्ली के गर्म मौसम का अच्छा अंदाजा था। मस्तमौला होने के नाते, उन्हेंने शहर में रहने के दौरान कलाकारों को पूरे दिन हाइड्रेटेड और फ्रेश रखने का जिम्मा लिया। हालाँकि वह सभी को लगातार पर्याप्त मात्रा में पानी पीने की याद दिला रहे थे, फिर भी उन्होंने दिल्ली का अहसास लाने के लिए ‘गोला-वाला’ और ‘गोटी सोडा’ को बुलाया। उन्होंने सुनिश्चित किया कि ब्रेक के दौरान हर कोई शूट शेड्यूल के दौरान अपनी ऊर्जा के स्तर को बनाए रखने के लिए पर्याप्त मात्रा में तरल पदार्थ लेता रहे। ऋषिना कंधारी, जो योगी की बड़ी भाभी रानी की भूमिका निभा रही हैं, से लेकर स्वाति शाह तक, जो योगी की मां कुसुम की भूमिका निभा रही हैं, हर किसी ने शूटिंग के दौरान मिले मिनी-ब्रेक में समर कूलर का आनंद लिया। यहां तक कि किरण कर्मकार जो योगी के पिता की भूमिका निभा रहे हैं, और करण सिंह जिन्हें योगी के बड़े भाई के रूप में देखा जाएगा, एक के बाद एक गोटी-सोडा खा रहे थे। सेट पर सभी ने अच्छी तरह से मिनी गोला और गोटी सोडा पार्टी की सराहना की, जो इस समय की मांग थी।

जब हम दिल्ली में शूटिंग के दौरान अपना अनुभव साझा करने के लिए मुदित के पास पहुँचे, तो उन्होंने कहा, “जब हम दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे, तो इसने मुझे अपने कॉलेज के दिनों की याद दिलाई, जहाँ मैं अपने दोस्तों के साथ निम्बू-पानी और गोटी-सोडा पीकर परिसर में घूमता था। दिल्ली में मेरा दिल है और मैंने इस शहर में कई साल बिताए हैं। गर्मियों से लेकर सर्दियों तक, मैंने सभी मौसमों का आनंद लिया है। दिल्ली गर्मियों में धधक रही है और तरल पदार्थों के पर्याप्त सेवन से खुद को हाइड्रेटेड रखना अनिवार्य है। तरल पदार्थों में स्वाद और रंग जोड़ने के लिए, मैंने कलाकारों के लिए गोले और गोटी सोडा मंगवाए और उन्हें दिल्ली के असली पेय का आनंद दिया।”

इशारों इशारों में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जल्द ही आ रहा है

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri