Advertisement

Advertisement

इशिता गांगुली कहती हैं, काली मां में मेरी आस्था की वजह से मुझे यह किरदार मिला है

0 20

Advertisement

खूबसूरत और  बहुमुखी प्रतिभा की धनी अदाकारा इशिता गांगुली टीवी शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में काली माता का किरदार निभाते हुए दिखेंगी. यह शो स्टार भारत पर 30 सितंबर 2019 से 9:30 बजे रात में टेलीकास्ट किया जायेगा.
इशिता ने इससे पहले बहुत से टीवी शोज की है जैसे कि शास्त्री सिस्टर्स, पेशवा बाजीराव और पृथ्वी वल्लभ. इशिता इस किरदार को लेकर बहुत ज्यादा ही उत्साहित हैं क्योंकि  उनका परिवार काली मां में बहुत ही विश्वास रखता है. इशिता कोलकाता से हैं जहां काली मां की पूजा हर इंसान द्वारा पूरी आस्था के साथ की जाती है. इशिता कहती हैं मैं इस किरदार को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं क्योंकि मेरी माँ बहुत ही  खुश है कि मुझे यह किरदार मिला.

 

View this post on Instagram

Love you Bappa ❤️🙏😍 #ganeshchaturthi2019

A post shared by Ishita Ganguly (@ishita.gangopadhyay2012) on

आने वाले एपिसोड में दर्शक मुझे काली माता के अलग-अलग रूप में देखेंगे. अभी तक मैंने बहुत से अलग-अलग तरह के किरदार निभाए है जैसे  पारंपरिक,आधुनिक, ऐतिहासिक पर यह पहली बार है जब मैं कोई धार्मिक किरदार निभाने जा रही हूं. असल जिंदगी में भी मैं काली मां की बहुत बड़ी पूजारन हूं .  जिस तरीके से इशिता इस किरदार को लेकर उत्साहित हैं, हमारी आशा है कि दर्शक भी इशिता को काली माता के रूप में देखकर उतने ही खुश होंगे.

 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply