इशिता गांगुली ने शुरू की ‘पृथ्वी वल्लभ’ की शूटिंग

1 min


​इशिता गांगुली ने ‘पेशवा बाजीराव’ में काशीबाई की भूमिका सफलतापूर्वक निभाते हुए हिंदी टेलीविजन में अपनी स्थिति को मजबूत किया था। और उनके प्रशंसकों की बेहद खुशी के लिए, इशिता को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बहुप्रत्याशित शो ‘पृथ्वी वल्लभ’ में देखा जाएगा। इशिता इस भूमिका के लिए पहली पसंद थी और इस महाकृति का हिस्सा बनने के लिए उन्हें शामिल कर लिया गया है।

ऐतिहासिक शो है पृथ्वी वल्लभ

इशिता को इस शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। उन्होंने अपनी भूमिका की शूटिंग शुरू कर दी है और अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करने के लिए काफी सारी रिसर्च की है। चूंकि इशिता जो भी किरदार निभाती हैं, वह उसके साथ पूरा न्याय करने पर विश्वास करती हैं, इसलिए इस प्रतिभाशाली एक्ट्रेस ने काफी प्रशिक्षण लिया है। चूंकि यह एक ऐतिहासिक शो है, इसलिए उन्हें अपने उच्चारण को उचित करने के लिए काफी कोशिश करनी पड़ी है। उन्हें एक निश्चित रूप देने में भी काफी ध्यान दिया गया है।

‘पृथ्वी वल्लभ’ का हिस्सा बनकर बहुत ही अच्छा महसूस हो रहा हैं

संपर्क किए जाने पर, इशिता ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “महा कृति ऐतिहासिक शो ‘पृथ्वी वल्लभ’ का हिस्सा बनकर बहुत ही अच्छा महसूस हुआ है। मैं इस शो में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हूं और उस काल को जियूंगी। मुझे भरोसा है कि लोगों को न केवल इसका हर एक किरदार बेहद पसंद आएगा बल्कि वे इस शो के प्रस्ताव से भी काफी आकर्षित होंगे।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये