‘राधाकृष्ण’ शो में इशिता गांगुली को द्रौपदी के चीर हरण की शूटिंग के दौरान लगी चोटें !

1 min


द्रौपदी का चीर हरण निसंदेह महाभारत के सबसे दुखी कर देने वाले अध्यायों में से एक है  वहीं राधाकृष्ण – कृष्ण अर्जुन गाथा शो में चल रहेमहाभारत ट्रैक में दर्शकों को इस 22 सितम्बर के महा एपिसोड में द्रौपदी का चीर हरण देखने को मिलने वाला है। ऐसे में इस सीक्वेंस की शूटिंग केदौरान द्रौपदी का किरदार निभा रही अभिनेत्री इशिता गांगुली को कुछ गंभीर चोटें आई हैं।

आपको बता दें कि अभिनेत्री ने इस हादसे के बाद एक दिन की छुट्टी भी ले ली है ताकि वह आराम कर सकें और फिर से शूटिंग पर लौट सकें। इसपरबात करते हुए इशिता गांगुली कहती  हैं , “यह एक थका देने वाला सीक्वेंस था, जिसे हमने तीन दिन में शूट किया। मैं इसके अंत तक पूरी तरह सेथक गई थी। मैं इस दौरान द्रौपदी की यात्रा की साक्षी बनीं, जहाँ उन्हें  दुःशासन  उनके कमरे से सभा (हस्तिनापुर विधानसभा) तक घसीटकर ले जातेहैं। इस दौरान मेरी विग तक़रीबन चार-पांच बार बालों से निकल गई और मेरे पैरों और बाएं कंधे पर कई चोटें भी आई। सिर्फ मैं ही नहीं, यहां तक किमेरे सह-कलाकार अंकित गुलाटी, जो दुःशासन की भूमिका निभा रहे हैं वह भी घायल हो गए। मैं अपने किरदार में इतनी डूबी हुई थी कि मैंने भीदुःशासन के हमले का मुंह तोड़ जवाब दिया और उन्हें नाखून से दी गई कई चोटों का सामना करना पड़ा। इस महामारी के चलते सभी सुरक्षाप्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा ,है जिसके चलते  शूट और भी चुनौतीपूर्ण हो गया।”

वह कहती हैं, ‘बेशक, प्रोडक्शन हाउस ने शूटिंग के लिए सभी सावधानियां बरतीं हैं मैंने घुटने के पैड पहने हुए थे, लेकिन मुझे लगता है कि जब आपकिसी सीक्वेंस को इतनी लगन से शूट करते हैं तो यही होता है। मैं सीक्वेंस के अंत तक चल भी नहीं पा रही थी। लेकिन इस तरह के प्रतिष्ठित दृश्यों कोशूट करना हर अभिनेता का सपना होता है और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस किरदार के लिए मुझे चुना गया । मुझे यह अवसर देने के लिए मैं  निर्माता- सिद्धार्थ कुमार तिवारी और राहुल तिवारी का आभारी हूं। मेरी चोटें इस सीक्वेंस की बहुत छोटी सी कीमत है, क्योंकि यह दृश्य बहुत अच्छी तरह सेशूट हुआ है। सभी ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है। ”

ऐसे में दर्शक इस 22 सितम्बर को रात 9 बजे राधाकृष्ण – कृष्ण अर्जुन गाथा के महा एपिसोड में द्रौपदी का चीर हरण देखने के लिए उत्सुक हों यह भला कैसे हो सकता है 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये