इशिता राज ने कोरोनो वायरस लॉकडाउन का किया इस तरह उपयोग, घर बैठे कर रही है अपने अधूरे काम को पूरा !

1 min


कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया को बदल कर रख दिया है। इससे कुछ लोगों की लाइफ स्टाइल में न चाहते हुए भी ठहराव सा आ गया है। हमारी बॉलीवुड के कई मशहूर कलाकारों को अपनी व्यस्त और चका-चौंघ भरी लाइफ से निकलकर अपने परिवारजनों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का, खुद को ख्याल करने का समय मिल गया है।  इसके अलावा कुछ चीज़े हम समय के आभाव में नहीं कर पाते है। तो यह समय है ,अपनी अधूरी हॉबीस को पूरा करने का।

हमारी बॉलीवुड हस्तियों ने अपने इस लॉकडाउन पीरियड को यादगार बनाने का तरीका ढूंढ लिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता राज ने कुछ अलग करने की कोशिश की। हाल ही में ,उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में तस्वीरें साझा की है जहाँ हम उन्हें पेंटिंग करते हुए देख सकते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा ” हर किसी के पास कुछ तो ऐसा होता ही है , जो वह समय के आभाव या वर्क कमिटमेंट होने के कारण नहीं कर पाते है। मैं कहना चाहूंगी कि मेरी इच्छा थी की मैं अच्छी तरह से गाना गा सकूँ , पेंटिंग कर सकूँ तथा किसी म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट को बेहतरी से बजा सकूँ। परन्तु मैं नहीं कर सकीं , क्योंकि मेरे पास पर्याप्त समय ही नहीं था। तो अब मैंने सोचा कि ऐसा कुछ करुँ जो मैंने कभी नहीं किया। एक शौकिया तौर पर ! इस लॉकडाउन में हर दिन को गिनती करते हुए उस चीज़ को करने का प्रयास करे जिसको आप करना तो चाहते थे ,लेकिन आपके पास समय नहीं था!”

इशिता राज को बहुत जल्द  “हिडन” नामक शार्ट फिल्म में देखा जाएगा जो एक एक्शन-थ्रिलर है। उनकी बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बात करें , तो उन्हें आखिरी बार सोनू की टीटू की स्वीटी में सनी सिंह के साथ देखा गया था, और जल्द ही लव रंजन और TSeries द्वारा “वाइल्ड वाइल्ड पंजाब” में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये