नागार्जुन-एक योद्धा में इशिता व्यास बनेंगी बैटवूमन

1 min


अपनी बॉलीवुड और टॉलीवुड की फिल्मों से पर्दे पर जादू जगाने वाली इशिता व्यास छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिये वापस आ रही हैं।

लाइफ ओके के माइथो-फिक्शन ड्रामा सीरीज नागार्जुन-एक योद्धा में एक और नयी एण्ट्री होने वाली है और इशिता व्यास एक बैटवूमन के किरदार में नजर आने वाली हैं। वह एक नकारात्मक किरदार निभाएंगी जो करिश्मा तन्ना अभिनीत मस्किनी के योद्धाओं में सबसे ताकतवर है।

उनकी एण्ट्री के बाद दर्शकों को खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। वह आस्तीक (निकेतन धीर) और अर्जुन (पर्ल वी पुरी) को मस्किनी की धरती और पृथ्वीलोक पर पहुंचने से रोकने की कोशिश करेगी और दोनों से युद्ध करती दिखायी देगी।

मस्किनी का किरदार करिश्मा तन्ना से पहले इशिता व्यास को दिया जाने वाला था लेकिन तब उनके पास डेट्स की समस्या थी क्योंकि वो राजीव खण्डेलवाल के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इसके बाद जब उन्हें चीमा के किरदार का पस्ताव दिया गया तो उन्होंने तुरंत हां कर दी क्योंकि इस तरह का किरदार उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया था। वह अगले साल बॉलीवुड की एक और फिल्म तेजाब 2 में दिखायी देंगी।

नागार्जुन के कलाकारों की फेहरिश्त में शामिल होने की वजह पूछे जाने पर इशिता ने कहा, ‘‘बैटवूमन चीमा के किरदार ने मुझे आकर्षित किया क्योंकि यह बेहद अलग और अनूठा है। मुझे पहले करिश्मा तन्ना वाला किरदार दिया गया था लेकिन तब मेरे पास डेट्स नहीं थीं। चीमा का किरदार मेरे पास बेहतरीन टाइमिंग के साथ आया जिसकों मैंने तुरंत हां कर दिया।’’

देखिए एक्शन पैक ड्रामा नागार्जुन-एक योद्धा में इस खूबसूरत अदाकारा को सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ लाइफ ओके पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये