मुंबई में लॉन्च हुआ कलर्स का नया शो ‘इश्क में मरजावां’ अर्जुन और अलीशा हुए शामिल

1 min


कलर्स टीवी के आगामी थ्रिलर रेवेंज ड्रामा ट्विस्ट से भरा है जो अपने प्रेमी के जाल से मुक्त उत्साही लड़की के पलायन का एक संघर्ष है। इस शो में मुख्य भूमिकाओं में अर्जुन बिजलन-आलिशा पंवार का किरदार है। यह शो 20 सितंबर से 7:30 बजे स्लॉट से ससुराल सिमर का की जगह आएगा। पंवार एक डबल भूमिका निभाएंगी जबकि बिजलानी एक ग्रे किरदार के चरित्र को दर्शाती हैं। हाल ही में, अग्रगमन पदोन्नति के लिए दिल्ली के ललित में थे और मीडिया से बातचीत करते थे।

यह रोमांस, विश्वासघात और हत्या सहित एक रहस्यमय नाटक है धारावाहिक की साजिश में अलाय और दीप राय चंद शामिल हैं। अलेया एक अजनबी के साथ प्यार में पड़ जाता है और उनकी तस्वीर पूरी तरह खत्म हो जाती है जब वह अपने प्रेमी के विश्वासघात का खुलासा करती है। लेकिन यह पर्याप्त नहीं है, जब वह जानती है कि वह जो सोचा था वह सब कुछ बदतर हो जाता है, वास्तव में घटनाओं की एक योजनाबद्ध श्रृंखला थी और सभी लोगों ने सोचा था कि उनके परिवार वास्तव में, कंसर्ट कलाकार थे। वह यह जानकर गहरा घायल हो गया है कि उसके सपनों का आदमी उसे स्थापित करने के लिए जिम्मेदार था और केवल उससे प्रेम करने का नाटक कर रहा था।

शो में पता चला है कि जब प्रेम नफरत हो जाती है तो क्या होता है सरल और सरल महिला अविश्वसनीय बच निकलने की योजना बना रही है और जब वह सच्चाई का पीछा कर रही है, तो वह उस चीज़ पर ठोकर खाती है। शीलवीर और भावुक व्यक्ति, उसने सोचा कि वह जानती थी, वह एक जोड़-तोड़ नियंत्रण विचित्र था जो केवल अपनी असली पत्नी को बचाता था, जो हत्याओं की साजिश रचने वाले मनोरोगी है। यह शो दर्शकों के लिए बहुत सारे अप और डाउन के साथ एक रोलर कोस्टर की सवारी देगा।

Arjun Bijlani
Alisha Panwar
Alisha Panwar
Arjun Bijlani, Alisha Panwar
Arjun Bijlani, Alisha Panwar
Arjun Bijlani, Alisha Panwar

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये