‘इश्कबाज़’ में नए अवतार में नजर आएंगी सुरभि चांदना

1 min


स्टार प्लस पर बेहद मनोरंजक शो ‘इश्कबाज़‘ में खतरनाक मोड़ आने वाला है। अनिका और शिवाय को पता चल गया है कि वीर असली खलनायक है, जो उनकी जिंदगियां बर्बाद करने के लिए षड़यंत्र रच रहा है। अनिका वीर के चंगुल से बाल-बाल बचकर भागती है और वह शिवाय के सामने एक चौंकाने वाला खुलासा करने ही वाली होती है जब वह (वीर), खौफनाक चेहरे के साथ उसे मारकर सब कुछ खत्म कर देता है। अपने प्यार और सबसे बड़े सपोर्ट अनिका के साथ न होने पर, शिवाय की जिंदगी में नाटकीय मोड़ आने लगता है। तभी उसकी मुलाकात ऐसी लड़की से होती है, जो अनिका की तरह दिखती है, लेकिन उसका लुक व व्यवहार अनिका से बिल्कुल अलग है।

सुरभि, जो अनिका की भूमिका में काफी ग्लैमरस दिखीं थीं, को अब एकदम अपोजिट अवतार में दिखाया जायेगा। वे सिल्क की साड़ियां पहनेंगी और उनके बालों में तेल लगा होगा और एक चोटी भी होगी।

अपने नये कैरेक्टर एवं लुक के बारे में बताते हुये सुरभि चांदना ने कहा, ‘‘एक शख्सियत के तौर पर यह नया कैरेक्टर अनिका से एकदम हटकर है। वह जिस तरह दिखती है, चलती है, और खुद को पेश करती है, वह एकदम अलग है। वह अनिका से कहीं ज्यादा सख्त, अनाड़ी और जोर-जोर से बोलने वाली है और सौम्य एवं शिष्ट शिवाय के लिए एक परफेक्ट एंटी-थीसिस है। दर्शक वाकई में इस किरदार को देखना पसंद करेंगे, खासतौर से शिवाय के साथ उसके पलों को। वह ओबेरॉय मैंशन में कहीं से भी मेल नहीं खाती लेकिन यही चीज उसे सबसे अलग करती है। मैं इस नये पहलू को लेकर बहुत उत्साहित हूं और बेसब्री से इंतजार कर रही हूं कि मेरे फैंस भी मुझे इस लुक में जल्दी देखें।‘‘

यह नई लड़की कौन है? वह अनिका होने का दावा क्यों कर रही है? क्या इसका मतलब है कि अनिका और शिवाय की प्रेम कहानी खत्म हो गई है? इन सभी सवालों का जवाब ‘इश्कबाज़‘ के आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri