दंगल टीवी के सीरियल “नथ ज़ेवर या ज़ंजीर” में इश्कबाज, दिव्य दृष्टि फेम एक्टर करण खन्ना की हुई एंट्री

1 min


दंगल टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल “नथ ज़ेवर या ज़ंजीर ” में अब एक नए कैरेक्टर को जगह मिल गई है, जिसके कारण महुआ और शम्भू की ज़िन्दगी में तूफान आने वाला है। उस किरदार का नाम अधिराज है जो कोई और नहीं बल्कि शम्भू का भाई है। और अधिराज का रोल प्ले कर रहे हैं करण खन्ना, जो शो में निगेटिव रोल में इंट्रोड्यूस किये जा रहे हैं। अधिराज वह सब कुछ चाहता है जो शम्भू के पास है। शम्भू को पता नही था कि उसका एक भाई भी है और उसकी असली मां ज़िन्दा है। आपको बता दें कि करण खन्ना इश्कबाज, दिव्य दृष्टि और अम्माँ के बाबू की बेबी जैसे टीवी शोज़ के लिए मशहूर हैं। करण खन्ना पिछले 5-6 साल से टीवी कर रहे हैं। स्प्लिट्स विला सीज़न 9 और जस्ट डांस जैसे कई रियलिटी शोज़ भी किए हैं। और अब उन्होंने नथ सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी है। मुम्बई में इस शो की फिल्मी अंदाज में शूटिंग स्टार्ट करने वाले करण खन्ना ने बताया कि अधिराज महुआ और शम्भू की लाइफ में एक तूफान पैदा करने आया है। घर वालों के लिए बिल्कुल अनएक्सपेक्टेड है कि ऐसा कुछ हुआ होगा या हो सकता है कि अतीत के किसी जुल्म का अब उन्हें भुगतना पड़ रहा है। इस किरदार में ग्रे शेड्स हैं मगर वह इंसान अच्छा है। वो जो बदला लेने आया है, वह बहुत ही जस्टिफाई है। अपनी मां से बहुत प्यार करता है। अपनी मां के चेहरे पर वह एक मुस्कान देखने आया है और वह इसके लिए रिवेंज लेने आया है। आज शो में मेरा इंट्रो सीन बहुत ही भव्य रूप से शूट किया गया है।”

बता दें कि करण खन्ना एक फिल्मी परिवार से बिलॉन्ग करते हैं। उनके दादा रवि खन्ना 400 से अधिक फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर थे। उनके पिता बब्बू खन्ना भी एक्शन डायरेक्टर हैं। इसलिए उन्होंने बचपन से ही शूटिंग देखी है, एक्शन किया है। जब उन्हें फ्री टाइम मिलता है तो वह एक्शन में अपने डैड को असिस्ट भी करते हैं। जैकी श्रॉफ, अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ के एक्शन स्टाइल को वह बेहद लाइक करते हैं और खुद रॉ एक्शन करने में विश्वास रखते हैं।

करण खन्ना ने आगे खुलासा किया कि इस शो नथ में मेरे एक्शन सीन भी हैं। जल्द ही आपलोग देखेंगे कि महुआ को कुछ गुंडे उठाकर ले जाते हैं और मैं उन्हें बाइक से जाकर बचाता हूँ।

करण टेलीविज़न इंडस्ट्री की कद्र करते हैं और मानते हैं कि “टीवी मेरी रोजी रोटी है, आज जितना नाम मुझे मिला है छोटे पर्दे की वजह से ही मिला है।”

उधर महुआ प्ले कर रही चाहत पाण्डेय भी इस किरदार के आने से उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि जी हां, हमारे शो नथ में नए किरदार की एंट्री होने जा रही है। दर्शकों को यह शो देखने मे और इंटरेस्ट आएगा क्योंकि इसमें और बड़ा धमाका होने वाला है। नया किरदार शो में क्या करता है, यह देखना दिलचस्प होगा। इसमे एक सीन शूट किया गया जिसमें एक महिला जख्मी हो जाती है और वो अपने तरीक़े से उसकी मरहम पट्टी करता है शुरू में मुझे बुरा लगता है, फिर मुझे एहसास होता है कि इसने जो किया अच्छा किया। उसका इलाज का तरीका अलग था। दर्शकों को खूब मजा आने वाला है।”

अधिराज को न इज़्ज़त मिली और न पैसा, यह गुस्से और बदले की भावना उसके दिल मे पनपती रही है। यही कारण है कि उसके जीवन का एक ही उद्देश्य है “जैसे मुझसे मेरा सबकुछ छीना गया, मैं शम्भू और इस परिवार से सब कुछ छीन लूंगा।” दंगल टीवी के इस सीरियल नथ में अधिराज की एंट्री से शम्भू और महुआ की जिंदगी में और मुश्किलें पैदा होने वाली हैं। अब देखना रोचक होगा कि शम्भू इस तूफान का कैसे सामना करेगा।

शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में अर्जित तनेजा, चाहत पाण्डे, अनुराग शर्मा, वैभवी कपूर, प्रतिमा कनन, रवि गोसाई, अंजना सिंह, रिया भट्टाचार्जी, ममता सोलंकी, अनखल जैसे कलाकार हैं। दंगल टीवी पर नथ ज़ेवर या जंजीर हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे देखा जा सकता है।

SHARE

Mayapuri