अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के बाद इस फिल्ममेकर के घर IT ने की छापेमारी

1 min


IT

टैक्स चोरी के मामले में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पर IT department ने बुधवार को छापेमारी की थी। दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए पुणे में थे। रात भर उनसे सवाल जवाब किया गया। यह छापेमारी अनुराग कश्यप की प्रोडक्शन कंपनी फैंटम को लेकर थी।

फैंटम फिल्म्स की स्थापना 2011 में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, निर्माता मधु मंटेना और विकास बहल द्वारा की गई थी। मार्च 2015 में, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फर्म में 50% हिस्सेदारी खरीदी। यह मधु-कश्यप-मोटवाने-बहल (50%) और रिलायंस एंटरटेनमेंट (50%) के बीच एक जॉइंट वेंचर था। प्रोडक्शन हाउस ने “लुटेरा”, “क्वीन”, “अग्ली”, “एनएच 10”, “मसान” और “उड़ता पंजाब” सहित लोकप्रिय फिल्मों का निर्माण किया है।

इसके साथ Income Tax Department ने फिल्ममेकर मधु मंटेना की कंपनी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के अंधेरी वेस्ट के कॉमर्स सेंटर ऑफिस में भी छापेमारी की. इस ऑफिस में Income Tax Department के 8 अधिकारी सुबह 6 बजे पहुंचे थे और 20 घंटे से ज्यादा समय तक वहीं मौजूद रहे. इस दौरान Income Tax Department के अधिकारियों ने ऑफिस से कई अहम दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट जब्त किए. इसके अलावा क्वान कंपनी के 4 अकाउंट्स को सील कर दिया गया है.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये