फिल्म अंतिम का आइटम सॉन्ग ‘चिंगारी’ हुआ रिलीज

1 min


बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘अंतिम’ में अभिनेत्री वलूश्चा डे सूसा का आइटम नंबर ‘चिंगारी रिलीज हो गया है। वहीं इस गाने में पारंपरिक मराठी नृत्य लावणी पेश किया गया है। जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं फेस्टिव डांस नंबर ‘विघ्नहर्ता’, ‘भाई का बर्थडे’ और एक रोमांटिक ट्रैक ‘होने लगा’ को रिलीज करने के बाद, निमार्ताओं ने एक नए गाने ‘चिंगारी’ को रिलीज किया गया है।

आपको बता दें कि, रिलीज हुए सॉन्ग ‘चिंगारी’ एक आधुनिक ताल है, लेकिन इसकी जड़ें पारंपरिक लावणी नृत्य से जुड़ी हैं। वहीं पारंपरिक मराठी अवतार में वलूचा डांस नंबर का एक आकर्षण है। यह गाना वैभव जोशी द्वारा लिखा गया है और जानी-मानी सिंगर सुनिधि चौहान ने गाया है। वहीं इस गाने के वीडियो को रिलीज होने के साथ ही 15 लाख 61 हजार व्यूज मिल चुके है।

यहाँ देखे वीडियो:

वहीं सॉंन्ग ‘चिंगारी’ के डांस मूव्स को कृति महेश द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और हितेश मोदक द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इसी के साथ यह फिल्म ज़ी स्टूडियो द्वारा 26 नवंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। वहीं सलमान के फैंस को उनकी फिल्म अंतिम का बेसब्री से इंतजार है।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri