चेहरे के नए रोमांटिक गीत रंग दरिया में इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा के लिए यह प्यार के बारे में है

1 min


निर्माता आनंद पंडित अपनी आगामी मल्टी-स्टारर थ्रिलर “चेहरे” के साथ अपने दर्शकों के लिए अद्वितीय सिनेमा अनुभव वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म लंबे अंतराल के इंतजार के बाद 27 अगस्त 2021 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी को केंद्रीय पात्रों के रूप में अभिनीत, फिल्म में एक विशाल कलाकारों की टुकड़ी है और यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

रिलीज की घोषणा के बाद, कुछ पोस्टर और प्रोमो सोशल मीडिया पर दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया के साथ घूम रहे हैं। इसके बाद, निर्माताओं ने इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा की विशेषता वाला एक भावपूर्ण रोमांटिक गीत ‘रंग दरिया’ जारी किया है। यासर देसाई द्वारा गाया गया यह ट्रैक निश्चित रूप से आपके दिलों को प्यार का दीवाना बना देगा। रंग दरिया फिल्म का पहला गाना है और यह धुन याद करने लायक नहीं है, इसलिए इस रत्न को देखना न भूलें!

आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित, “चेहरे” में अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती भी हैं। यह फिल्म अब 27 अगस्त, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

गाने का लिंक:

SHARE

Mayapuri