रिलीज़ हुआ “बंटी बबली 2” का ट्रेलर ओरिजिनल बंटी बबली नए बंटी बबली से भिड़ंते नज़र आएगे

1 min


बंटी और बबली 2 में यह ओजी कॉन-कपल बंटी बबली के रूप में एक बैटल रॉयल है, जिसे सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने निभाया है, जो वर्चस्व के लिए नए कॉन-कपल, सिद्धांत चतुर्वेदी और भव्य बड़े परदे की नवोदित कलाकार शारवरी के साथ लड़ाई करता है! यह गुदगुदाने वाली कॉमेडी एक पारिवारिक मनोरंजन है, जो अलग-अलग पीढ़ियों के कॉन-स्टार्स को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करेगी, क्योंकि वे एक-दूसरे को पछाड़ने और अजीबोगरीब विपक्षों को दूर करने के लिए भेस पर अपनी महारत दिखाते हैं!

सैफ कहते हैं, “कॉन जॉब्स पर बनी फिल्मों में ऐतिहासिक रूप से बहुत अच्छे भेष होते हैं और यह आधा मज़ा है। आजकल हमारे पास पूरी तरह से अलग स्तर के प्रोस्थेटिक्स और मेकअप हैं ताकि लोग कलाकारों से वास्तव में अद्भुत गेट-अप और भेस की उम्मीद कर सकें और यह सब करना बहुत मजेदार था।”

रानी कहती हैं, “पति-पत्नी के दोनों सेट बेहद बुद्धिमान हैं। जब वे भेष धारण करने की बात आती है तो वे इसमें सबसे अच्छे होते हैं क्योंकि वे इस कौशल वाले लोगों को ठगने में सर्वश्रेष्ठ होते हैं। इस फिल्म में, वे एक-दूसरे के आमने-सामने आते हैं और यह देखने के लिए एक लड़ाई है!”

सिद्धांत कहते हैं, “मैंने सिर्फ एक फिल्म में इतने सारे अवतार निभाए हैं! जब आप बंटी और बबली जैसी फिल्म करते हैं, तो आप लोगों से वादा करते हैं कि वे मुख्य अभिनेताओं को भेष में विस्तृत विपक्ष को खींचने के लिए देखेंगे।”

शारवरी कहती हैं, “मैं बेहद भाग्यशाली रही हूं कि मुझे बंटी और बबली 2 में ड्रीम डेब्यू करने का मौका मिला। आपको अक्सर ऐसे प्रोजेक्ट नहीं मिलते जिनमें आप इतनी भूमिकाएँ निभाते हैं। मैं उनमें से हर एक को दृढ़ता से निभाने के लिए दृढ़ थी क्योंकि दर्शकों को भेष में निवेश करने की जरूरत है ताकि वे पूरी तरह से इसका आनंद लें। मेरे पास इन लुक्स/अवतार में एक पूर्ण शिफ्टर की तरह सबसे अच्छा समय था।”

बंटी और बबली 2 दुनिया भर में 19 नवंबर, 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है। बंटी और बबली 2, वरुण वी.शर्मा द्वारा निर्देशित, जिन्होंने वाईआरएफ की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है में सहायक निदेशक के रूप में काम किया है।

यहाँ देखे ‘बंटी और बबली 2’ का ट्रेलर

SHARE

Mayapuri