‘मैंने अरूणा ईरानी जी से बहुत कुछ सीखा है’- संगीता घोष

0 42

Advertisement

संगीता घोष स्‍टारप्‍लस के नये शो दिव्‍य दृष्टि में पिशाचिनी के रूप में अपने मंत्रमुग्‍ध कर देने वाले परफॉर्मेंस से दर्शकों को चौंका रही हैं। उन्‍हें देश में निकला होगा चांद और रिश्‍तों का चक्रव्‍यूह जैसे पहले प्रसारित हो चुके शोज में उनके अभिनय कौशल के लिये याद किया जाता है। संगीता पहली बार ऐसे अवतार में नजर आ रही हैं और पर्दे पर उन्‍हें अपने काम का जादू चलाते देखना दर्शकों के लिये एक आनंददायक अनुभव है।

वह कई सालों से इंडस्‍ट्री में काम कर रही हैं। हमने जब उनके साथी कलाकारों के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में पूछा तो संगीता घोष ने कहा, ”मैंने स्‍टारप्‍लस के ‘देश में निकला होगा चांद’ में अरूणा ईरानी के साथ काम किया है और उनके साथ काम करके वाकई में मुझे बेहद खुशी हुई थी। अरूणा ईरानी जी ने 300 से ज्‍यादा फिल्‍में की हैं और डायरेक्‍शन एवं प्रोडक्‍शन में भी उन्‍हें काफी अनुभव है। वह मुझे हर कदम पर गाइड करती थीं। मैंने उनसे ही अभिनय की छोटी-छोटी बारीकियां सीखी हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और आज भी पर्देपर हमें चौंकाती हैं। मैं उनकी जैसी बनना चाहती हूं और खुद को खुशकिस्‍मत मानती हूं, कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला।”

Aruna Irani and Sangita Ghosh

संगीता घोष दिव्‍य दृष्टि में अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को रोमांचित कर रही हैं। ‘दिव्‍य दृष्टि’ दो बहनों की कहानी हैं, जिन्‍हें सुपर पावर्स मिली हुई हैं। जहां एक ओर दृष्टि भविष्‍य देख सकती है, वहीं दूसरी ओर दिव्‍य में उसे बदलने की ताकत है। कोई भी शक्ति बिना खतरे के नहीं आती है और इसलिये इन बहनों को भी दुष्‍ट पिशाचिनी से सावधान रहना होगा।

देखिये दिव्‍य दृष्टि‘, शनिवाररविवार, शाम 7 बजे सिर्फ स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.