Jaan Kumar Shanu ने बिग बॉस 14 के बाद खुद को किया ट्रांसफॉर्म

1 min


Jaan Kumar Sanu

सिंगर और बिग बॉस 14 फेम Jaan Kumar Shanu ने छह महीने में भारी बदलाव किया है। Jaan ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में अभिनेता एजाज खान, जो उनके साथ बीबी हाउस के थे, जान को फिट होने के लिए प्रोत्साहित किया था, उन्हें धन्यवाद किया है। एक मिरर सेल्फी साझा करते हुए, जान ने कहा कि उन्होंने कभी बेहतर महसूस नहीं किया।

Jaan ने लिखा है, “बैक टू बिग बॉस @eijazkhan ई-मैन ने एक सिंगिंग टास्क के दौरान मेरे लिए एक वेस्ट-पोस्टर बनाया था और @gauaharkhan ने इसपर एक किस का मुहर लगाया था(आप दिल के   अंदर लिपस्टिक के निशान देख सकते हैं) मैंने ई-मैन और गौहर से वादा किया था कि मैं एक दिन वेस्ट में फिट हो जाऊंगा और इसे एक दिन अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहनूंगा। 6 महीने हो चुके हैं मैंने खुद  को फिटर महसूस नहीं किया और मैंने वही किया जो मैंने वादा किया था।”

उन्होंने आगे कहा, “बीबी हाउस में उन वर्कआउट के दौरान मुझे परेशान करने और मुझे जोर से धक्का देने के लिए धन्यवाद एजाज भाई। मेरे पास अभी भी ये वेस्ट है और मैं लॉकडाउन के बाद का इंतजार कर रहा हूं। मैंने वादा किया था और मैं इसे पहनूंगा।”

बता दें कि Jaan Kumar Sanu बिग बॉस हाउस में एजाज खान के दोस्त रहे हैं। जान लोकप्रिय गायक कुमार शानू के बेटे हैं, जिन्होंने नब्बे के दशक में बॉलीवुड के लिए कई पॉपुलर गाने गए थे।

SHARE

Pragati Raj