जैकी भगनानी ने अपना पहला भक्तिमय सॉन्ग ‘कृष्णा महामंत्र’ रिलीज किया

1 min


कृष्णा महामंत्र रिलीज

जैकी भगनानी ने अपना पहला भक्तिमय सॉन्ग कृष्णा महामंत्र रिलीज किया

एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक ने जन्माष्टमी के मौके पर भगवान कृष्ण के जन्म का जश्न मनाने के लिए मंत्रमुग्ध कर देने वाले पोस्टर के साथ अपने इस नए गाने की घोषणा की थी। वहीं, अब जन्माष्टमी के मौके पर जैकी भगनानी और उनके म्यूजिक लेबल जेजस्ट म्यूजिक ने अपना पहला भक्तिमय सॉन्ग ‘कृष्णा महामंत्र’ रिलीज कर दिया है। जैकी भगनानी का ये कृष्णा महामंत्र लोगों को बेहद पसंद आने वाला है। भगवान कृष्ण के जन्मोत्सव के इस खास मौके पर कृष्णा महामंत्र के जरिये कृष्ण की शक्ति का सार पेश किया गया है और इसी के साथ जैकी के लेबल से एक और रत्न का जन्म हो गया है।

बता दें कि जेजस्ट म्यूजिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है। उनके लेबल, जेजस्ट म्यूजिक ने हाल ही में अपनी स्थापना का एक साल पूरा किया है। कुछ दिन पहले ही जैकी भगनानी ने सोशल मीडिया पर इस बात की अनाउंसमेंट की ‘कृष्णा महामंत्र’ नामक एक नया सॉन्ग जन्माष्टमी पर रिलीज़ किया जाएगा। जैकी ने इसके साथ ही कृष्णा महामंत्र का पोस्टर भी शेयर किया था। जिसके मंत्रमुग्ध कर देने वाले पोस्टर को सभी ने बहुत पसंद किया था।

गाने को विपिन अनेजा द्वारा गाया गया

ये गाना विपिन अनेजा द्वारा रचित और गुनगुनाया गया एक सुंदर मंत्र है और जेजस्ट म्यूजिक द्वारा निर्मित है। आपको बता दें कि इससे पहले सकारात्मकता का सबसे बड़ा गाना भी उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक द्वारा दिया गया था- जो बहुत हिट हुआ था। उनके लेबल के तहत निर्मित सभी गानों को बेहद पसंद किया गया है और अब जन्माष्टमी के इस पावन मौके पर, हमारे पास कृष्ण महामंत्र है जिसके साथ हम भक्ति के रंग में डूब कर, कृष्ण के जन्म का जश्न मना सकते है।

ये भी पढ़ें- पारस-माहिरा का सॉन्ग रिंग रिलीज, दोनों के बीच दिखी मीठी तकरार


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये