जैकी श्रॉफ ने अपने भिड़ू स्टाइल में लोगों से की घर में रहने की अपील , लॉकडाउन के कारण खुद अपने घर नहीं पुँहचे

1 min


जैकी श्रॉफ ने अपने भिड़ू स्टाइल में लोगों से की घर में रहने की अपील , लॉकडाउन तोड़कर मुंबई जा सकता था लेकिन नहीं जाऊंगा

लॉकडाउन के चलते जहां सभी सेलेब्स अपने घरों में ही रह रहे है।और लोगों से भी अपने घरों में रहने की अपील है। वहीं, जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) मुंबई स्थित घर में नहीं रह रहे है। लॉकडाउन के चलते वह अपने घर नहीं पहुंच पाए और पुणे-मुंबई के बीच किसी जगह रहने को मजबूर है। पिछले दिनों एक रेडियो इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वह मुंबई-पुणे के बीच स्थित अपने दूसरे घर पर रह रहे है जहां उनका ड्राइवर उनकी देखभाल कर रहा है। अब जैकी ने अपने यूट्यूब चैनल पर फैन्स को लॉकडाउन के समय संयम से रहने और लॉकडाउन की अहमियत समझने की अपील की है।

जैकी दादा ने अपने स्टाइल में की लोगों से अपील

जैकी श्रॉफ

Source – Mensxp

जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) ने एक वीडियो साझा जिसमे वो कहते है -जो आज मैं हूँ , मुझे पता है कि लोगों ने मुझे कितना प्यार दिया है ‘मैं एक चॉल का लड़का था, अब भी मेरा दिल चॉली का है। हम सभी जो इस बुरे वक़्त गुज़र रहे है – हमारा ड्यूटी है कि लॉकडाउन के समय नियम-कायदे फॉलो करें, अपने बच्चों के लिए, अपने परिवार के लिए घर में रहें, मुझे उम्मीद है कि आप सब घर में रह रहे होंगे। प्राणायाम करें, सरसों का तेल, नमक और हल्दी का सेवन करें। जिसे भी प्यार करते हैं चाहे वो आपकी मां, पत्नी, बच्चे हों, उनकी आंखों में देखिए, अपने दिल की सुनिए, अगर आप बाहर जाएंगे तो केवल टेंशन ही साथ लाएंगे और अपने परिवार को भी टेंशन देंगे। सुधर जाओ, यहां तक कि भगवान भी आराम कर रहे है, लंबी सांस लीजिए और घर पर आराम कीजिए।’

लॉकडाउन तोड़कर मुंबई जा सकता था लेकिन नहीं जाऊंगा

जैकी श्रॉफ

Source – Thequint

सब ने मुझे कहा कि मैं भी लोगों से घरों में रहने के लिए अपील करूँ, पर मैं ये कहना चाहूंगा कि ये सब मेरे कहने से नहीं होगा लोगों को खुद दिल से करना होगा। हमारी सरकार ने देश के प्रधानमंत्री और नेताओ ने जो नियम बनाए है वो बहुत सोच समझकर बनाए गए है। इन रूल्स का पालन करिए। इस मुश्किल घड़ी में कई जैन संस्थाए बहुत अच्छा काम भी कर रही है।

जैकी श्रॉफ

Source – Pinterest

जैकी (Jackie Shroff) ने आगे बताया कि उनके मुंबई स्थित घर पर पत्नी आएशा, बेटी कृष्णा और बेटे टाइगर रह रहे है। वह भी परमिट लेकर घर जा सकते थे लेकिन लॉकडाउन तोड़कर उन्होंने ऐसा करना ठीक नहीं समझा और दूसरों को भी ऐसा न करने की सलाह दी।

आपको बता दे , देश में कोरोना वायरस के हालात को लेकर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन करते हुए बताया कि देश में कल से लेकर आज तक कोरोना वायरस के 601 नए मामले सामने आए है। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि इस जानलेवा वायरस से अब तक 2902 लोग संक्रमित हो चुके है और 68 लोगों की मौत हुई है।

और पढ़ेंः बॉलीवुड के ये स्टार्स भी नहीं हैं किसी से कम, साथी कलाकारों के साथ करते हैं खूब प्रैंक


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये