जैकी श्रॉफ ने दिया अपने भिड़ु अंदाज में जीवन का ज्ञान , जबरदस्त वायरल हो रहा है वीडियो

1 min


जैकी श्रॉफ भिड़ु अंदाज

जब जैकी श्रॉफ ने अपने भिड़ु अंदाज में दिया जीवन का ज्ञान , वायरल हो रहा है उनका ये बिंदास वीडियो

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ अपने यूनिक स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। उनकी स्टाइल के लाखों लोग दीवाने हैं और उनके बोलने का स्टाइल बेहद ही खास है। इन दिनों ट्विटर पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने भिड़ु अंदाज में जीवन का ज्ञान दे रहे हैं, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो में जैकी श्रॉफ हाथ में रूमाल लेकर जीवन के बारे में बता रहे हैं कि आखिर सभी को जाना है, जो आएगा वो जाएगा, इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है।

टेंशन नहीं लेना चाहिए

ट्विटर पर शेयर की गई इस वीडियो में जैकी श्रॉफ कर रहे हैं, ‘पहले मां चली गईं, फिर बाबा चले गए और फिर भाई चला गया… फिर जैकी,कृष्णा और मेरी पत्नी आ गई। तीन चले गए तो तीन आ गए। ये तो चलता रहता है। आस पास के लोगों के हिसाब से अपना गम तो बहुत कम है। जो जिसके लिए पैदा हुआ, उसके साथ वो होगा। जैसे लाल फूल लाल रहेगा और पीले फूल पीले रहेंगे। अगर आप रोते रहेंगे तो रोते ही रह जाएंगे… इसलिए स्माइल रखनी चाहिए फेस पर…ऐसे में अपना मेरुदंड सीधा रखना चाहिए और टेंशन नहीं लेना चाहिए।’जैकी दादा की इस वीडियो को काफी लोगों ने शेयर भी किया है।

खंडाला फॉर्म हाउस में फंसे हुए है जैकी दादा

जैकी श्रॉफ भिड़ु अंदाज

Source – Pinkvilla

ऐसे पहले भी जैकी श्रॉफ के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं , जिसमें हमारे जैकी दादा बिंदास होकर बोलते हैं। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अभी जैकी श्रॉफ घर पर नहीं है, बल्कि घर से बाहर हैं। वो अपने खंडाला फॉर्म हाउस में फंसे हुए हैं और घरवालों से दूर हैं। इससे पहले जैकी श्रॉफ ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें बताया था कि वो घर से दूर हैं, लेकिन वो वहीं रह रहे हैं। ऐसे में लोगों को जहां भी है उन्हें वहीं रहना चाहिए और लॉकडाउन का पालन करना चाहिए।

जैकी श्रॉफ भिड़ु अंदाज

Source – Imdb

वहीं उनकी पत्नी आयशा ने बताया, ‘जैकी खंडाला के फार्महाउस में कुछ नए पेड़ पौधे लगाने और प्री-मानसून वर्क करने गए थे। इस दौरान लॉकडाउन की घोषणा हो गई और वो वहीं फंस गए। लेकिन तसल्ली की बात ये है कि उनके साथ हमारा स्टाफ मौजूद है। उनके पास ताजा हवा, स्पेस और खुद की उगाई सब्जियां हैं। उनकी बिल्कुल टेंशन नहीं है वो पूरी तरह से ठीक हैं। हम उनसे कॉल्स और वीडियो कॉल्स के जरिए लगातार कॉन्टेक्ट में हैं।’

और पढ़ेंः असल ज़िंदगी में भी पति – पत्नी थे रामानंद सागर की रामायण के दशरथ और कौशल्या…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये