आज रिलीज़ होगी जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता की शॉर्ट फिल्म ‘खुजली’

1 min


बॉलीवुड आज कल फिल्मों तक ही सिमट कर नहीं रह गया है। बल्कि सोशल मीडिया और इन्टरनेट ने बॉलीवुड को दूसरे मक़ाम पर ही पहुंच दिया है। जहाँ शॉर्ट फिल्मस, लाइव शोज़, टीवी शोज,में भी बड़े बड़े एक्टर,एक्ट्रेस और डायरेक्टर बढ़-चढ़ कर अपनी भागी दरी दे रहे हैं। वहीँ जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता भी अब इस दौड़ में शामिल हो गए हैं। वो भी अपनी शॉर्ट फिल्म ‘खुजली’ के साथ जो की आज यानि 31 मार्च को रात 8 बजे यूट्यूब के चैनल “टेरिबिली टिनी टॉकीज (टीटीटी)” पर आने वाली है। यह शॉर्ट फिल्म इन दोनों किरदारों यानि जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता के अंदर दबी इच्छाओं पर आधारित है, जिसके बारे में उनके बीच 25 सालोँ के वैवाहिक जीवन में कभी बात नहीं हुई। नीना इसके जरिए पहली बार किसी शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगी फिल्म में जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता का एक इंटिमेट सीन भी है।

इसके बारे जब जैकी श्रॉफ से बात की गई तो उन्होंने बताया की, ‘खुजली’ एक हल्की व दिल को छूने वाली फिल्म है। मुझे इसकी कहानी और जिस तरह सोनम नायर (निर्देशक) ने इसे सुनाया वह बहुत अच्छा लगा। मैंने टीटीटी की टीम के साथ काम कर काफी आनंद उठाया। ‘फिल्म के इंटीमेट सीन्स पर जैकी ने कहा, ‘जब निर्देशक अपने हाथ में कोड़ा पकड़ लेता है तो एक अभिनेता के लिए ऐसे सीन करना आसान हो जाता है।’

इसके बाद नीना ने भी अपना अनुभव बताया, ‘खुजली’ की शूटिंग करते वक्त इसकी स्क्रीप्ट पढ़ने में जितना मजा आया। जब कलाकारों ने इस फिल्म में काम करने के दौरान इतना आनंद उठाया है तो मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसका इतना ही आनंद उठाएंगे। यह एक बेहतरीन अनुभव था। ‘इस फिल्म को लेकर जैकी श्रॉफ और नीना गुप्ता समेत फिल्म से जुड़े सभी लोग काफी उत्साहित हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये