Advertisement

Advertisement

जैकी भगनानी की जस्ट म्यूजिक की अगले ट्रैक ‘चूड़ियां’ में दिखेंगी डांसिंग सेंसेशन डिट्टो

0 21

Advertisement

जैकी भगनानी की म्यूजिक लेबल ने खुद को भारत के सबसे होनहार उपक्रमों में से एक के रूप में स्थापित किया है. अपनी सफलता को आगे बढाते हुए, अब वे अंतर्राष्ट्रीय बार्बी गर्ल डिट्टो के साथ चूड़ियां ट्रैक ले कर आ रहे हैं. डिट्टो ने अपने शानदार डांस मूव्स से दुनिया भर के दर्शकों को लुभाया है. इस नए भागीदारी के साथ वे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचा रही है. ये गीत देव नेगी द्वारा गाया गया है और मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है. चूड़ियां एक ऐसा नंबर है, जिसमें श्रोताओं को इस नवरात्रि मजा आने वाला है. जैकी भगनानी का गाना कमरिया पिछले नवरात्रि में लॉन्च किया गया था और ये दर्शकों का पसंदीदा बन गया था. फेस्टिव धुन और एनिमेटेड स्वर के साथ, यह गीत डिट्टो के लुभावने नृत्य कौशल के साथ लैस है और ब्लॉकबस्टर होना तय है. ये दर्शकों को इस सीजन में भी पसंद आएगा.

डिट्टो ने कहा, “मैं हमेशा भारत में काम करना चाहती थी और मैं खुश हूं कि इस अद्भुत गीत के लिए जैकी ने मुझे चुना. पूरी टीम इतनी मेहनत कर रही है, यह दिल को छू लेने वाला अनुभव रहा है. यह मेरे लिए एक बड़ी प्रशंसा है कि चूड़ियां में मेरा प्रदर्शन भारत के उत्सव का हिस्सा बनने में सक्षम है.”

जैकी भगनानी ने कहा, “हर ट्रैक के साथ हमने अपनी सीमा को आगे बढ़ाया है और एक हाई बेंचमार्क सेट किया है. जब हम चूड़ियां बनाने की योजना बना रहे थे तब हम जानते थे कि उम्मीदें अधिक होंगी और हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि हम दर्शकों की भूख को संतुष्ट करें. डिट्टो की प्रतिभा अविश्वसनीय है और हम इस गीत के लिए उन्हें लेना चाहते थे. इस महान संगीत के लिए उनसे बेहतर कोई नहीं हो सकता था.”

डिट्टो ने एक लोकप्रिय डांसिंग शो में अपनी विशेष उपस्थिति के साथ भारत में अपनी छाप छोड़ी और आई एम अ बार्बी गर्ल पर अपने प्रदर्शन से वे सेलिब्रिटी बन गई. उसने दुनिया भर के दर्शकों को प्रभावित किया है और उनके यूट्यूब चैनल पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं. चूड़ियां गीत को लंदन के सुन्दर स्थानों पर फिल्माया गया है और ये एक चार्टबस्टर होने जा रहा है. जस्ट म्यूजिक ने आलिया भट्ट के साथ पर्दा, विशाल मिश्रा के साथ तडका रावण के जरिए खुद को भारत में एक शानदार म्यूजिक लेबल के रूप में स्थापित किया है. इन गानों को जबरदस्त प्रशंसा मिली है. उनका अगला गाना चूड़ियां इसी हफ्ते रिलीज़ हो रहा है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply