जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा और एक्टर साहिल खान की अंतरंग तस्वीरें कोर्ट में

1 min


एक्टर साहिल खान की अग्रिम जमानत आवेदन की सुनवाई में उनके वकील ने सेशन कोर्ट में उनके क्लाइंट और जैकी श्रॉफ की पत्नी  आयशा श्रॉफ के बीच अंतरंग पलों की कुछ तस्वीरें पेश कर  की। आयशा ने नवंबर में खान के खिलाफ 5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने को लेकर मामला दर्ज किया था।

45502283.cms

आयशा ने आरोप लगाया है कि साहिल ने आयशा के दिए पैसों से खरीदे गए गिफ्ट्स वापस नहीं किए जिसमें उनके पति के लिए महंगी कार, एक महंगी घड़ी और डायमंड ईयरिंग्स शामिल हैं। इस पर साहिल की तरफ से कहा गया की उन्होंने कार को लेकर कोई जांच नहीं की क्योंकि साहिल को आयशा से ऐसा कोई पैसा नहीं मिला और यह आरोप गलत है। अगर वे कहती हैं कि बिजनेस रिलेशनशिप था तो वे साहिल से उनके लिए यह सब खरीदने का क्यों कहेंगी?’

वकील ने आगे कहा, ‘मैं साहिल और आयशा की कुछ तस्वीरें जमा करना चाहूंगा जो यह साबित करेगा कि किस तरह के रिश्ते में दोनों रहे।’ उनके वकील ने दस तस्वीरें पेश करने के साथ कुछ ट्रैवल डॉक्यूमेंट्स भी जमा किए। साहिल और आयशा की तस्वीरों के बारे में आयशा के वकील का कहना है कि यह मामला धोखाधड़ी का है और इसका निजी संबंधों से कोई लेना-देना नहीं है। कोर्ट को इन तस्वीरों को एंटरटेन नहीं करना चाहिए क्योंकि ये इस मामले से संबंध नहीं रखते। देखन है की यह केस किस रुख की और करवट लेता है.केस की आखिरी सुनवाई बुधवार को होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये