Jacqueline Fernandez ने अपने फैंस से प्यार और सहानुभूति फैलाने की अपील की

1 min


Jacqueline Fernandez

भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर शुरू हो गई है। बॉलीवुड की कई हस्तियां जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए सामने आ रही हैं। वे जागरूकता बढ़ाने के लिए अपनी भूमिका निभा रहे हैं और सोशल मीडिया पर अस्पताल के बिस्तर, दवाएं, ऑक्सीजन सिलेंडर, इंजेक्शन के बारे में सक्रिय रूप से पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

अब, अभिनेत्री Jacqueline Fernandez ने शुक्रवार को अपने फैंस से प्यार, दया और सहानुभूति फैलाने की अपील की है। ऐसे समय में जब देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है।

Jacqueline Fernandez ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में साझा किया “मजबूत रहो, सुरक्षित रहो, स्वस्थ रहो, दूसरों की मदद करें। जब आप कर सकते हैं, तो हमेशा प्यार और दया का प्रसार करें! हम सभी अपने तरीके से महामारी से जूझ रहे हैं, चलो समझें और सभी के साथ सहानुभूति रखें। दया की अपनी कहानियों को हमारे साथ शेयर करें और हमें प्रेम और एकता फैलाने में मदद करें।”

बॉलीवुड स्टार जिन्होंने हाल ही में दयालुता की कहानियों को बनाने और शेयर करने के लिए एक फाउंडेशन की स्थापना की, ने मुंबई में एक एनजीओ का दौरा किया, जो जरूरतमंदों को भोजन प्रदान करता है। वहां उसने लोगों को भोजन तैयार करने और वितरित करने में मदद की।

जैकलीन ने अपना यू ओनली लिव वन्स (YOLO) फाउंडेशन लॉन्च किया और कई एनजीओ के साथ टाई उप किया जो महामारी के दौरान लोगों की मदद कर रहे हैं। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मुंबई के एक ऐसे एनजीओ, रोटी बैंक में जाने की तस्वीरें शेयर कीं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये