जैकलीन फर्नांडीज अपकमिंग मूवी / बॉलीवुड से अब साउथ की ओर चलीं ये अभिनेत्री

1 min


Jacqueline Fernandez Upcoming Movie

जैकलीन फर्नांडीज अपकमिंग मूवी में साउथ के इस सुपस्टार के साथ आएंगी नज़र

काफी समय से जैकलीन फर्नांडीज केवल म्यूजिक वीडियो में ही नज़र आ रही हैं। हाल ही में गेंदा फूल रिलीज़ हुआ तो उससे पहले आसिम रियाज़ के साथ वो मेरे अंगने में दिखी थीं। वहीं जैकलीन फर्नाडीज अपकमिंग मूवी की बात करें तो अब ख़बर ये है कि उन्होने बॉलीवुड से साउथ का रूख कर लिया है। और अब जल्द ही वो साउथ के एक सुपरस्टार के साथ बड़े पर्दे पर एक्शन करती नज़र आएंगी।

तेलुगु फिल्म में आएंगी नज़र

Pawan Kalyan Movie

Source – You Tube

बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के साथ काम करने के बाद अब साउथ की ओर चली जैकलीन फर्नांडीज अब तेलुगु फिल्म करने जा रही हैं। जिसका टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है। लेकिन ये फिल्म वो साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण के साथ करने जा रही है। जो एक्शन एडवेंचर ड्रामा होगी। अगर आप साउथ सिनेमा ज्यादा नहीं देखते हैं तो आप पवन कल्याण को  नहीं पहचानेंगे। लेकिन याद कीजिए साउथ मूवी गब्बर सिंह, कट्टरमरायुडु जैसी फिल्में जो अक्सर स्टार गोल्ड या सेट मैक्स पर नज़र आती रहती हैं। ये उन्ही फिल्मों के लीड हीरो हैं। हालांकि साउथ में ये किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वहीं इस फिल्म का डायरेक्शन ‘गब्बर इज बैक’ और ‘मणिकर्णिका’ फेम डायरेक्टर कृष करने जा रहे हैं।

हाल ही में ‘लाल गेंदा फूल’ गाने में जैकलीन ने ढाया है कहर

Jacqueline Fernandez Upcoming Movie

Source – Hindustan Times

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही रैपर और सिंगर बादशाह के म्यूज़िक वीडियो में जैकलीन फर्नांडीज नज़र आई थी। और अपनी खूबसूरती और हॉट अदाओं से उन्होने ‘लाल गेंदा फूल’ गाने में खूब कहर ढाया है। ये गाना काफी सुपरहिट जा रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन रिलीज के .एक हफ्ते के भीतर ही इस गाने के बोल को लेकर कॉपीराइट का विवाद खड़ा हो गया है। कहा जा रहा है कि इस गाने के बोल बंगाल के लोक गायक रतन काहर के हैं लेकिन बादशाह ने उन्हे इसके लिए कोई क्रेडिट नहीं दिया है।

लॉकडाऊन के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी जैकलीन

कहा जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडीज अपकमिंग मूवी पर लॉकडाऊन के तुरंत बाद ही काम शुरू कर देंगी। जिसके लिए उन्होने 40 दिनों का वक्त दिया है। शूटिंग हैदराबाद के कई अलग-अलग स्टूडियो में की जाएगी। तो एक्शन मूवी होने के चलते इसमें स्पेशल इफेक्ट्स भी खूब होंगे। जबकि पवन कल्याण ने इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में ही शुरू कर दी थी। लेकिन लॉकडाऊन के चलते सब बंद है। वहीं इस प्रोजेक्ट के अलावा जैकलीन जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ और सलमान खान की फिल्म ‘किक 2’ में भी नजर आने वाली हैं।

और पढ़ेंः Ghajini 2 : गजिनी 2 की तैयारियां शुरू! मेकर्स ने ट्वीट कर दिया हिंट…

SHARE