‘जग जननी माँ वैष्णो देवी’ शो में दर्शकों को जल्द नज़र आएंगी भक्तों का उद्धार करने वाली बड़ी वैष्णो देवी माँ!

1 min


जग जननी माँ वैष्णो देवी

स्टार भारत के पौराणिक शो जग जननी माँ वैष्णो देवी कहानी माता रानी की ’ने अपनी अद्भुद कहानी और स्टार कास्ट से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। ऐसे में अब इस शो की कहानी में एक बड़ा मोड़ आने वाला है। शो में छोटी वैष्णो देवी की भूमिका निभाने वाली मायशा दीक्षित ने अपनी बेजोड़ परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इसी कड़ी में दर्शकों के लिए इस शो से जुड़ी एक और अच्छी खबर आ रही है कि जहाँ इस शो ने लीप लिया और दर्शकों को बड़ी वैष्णो देवी देखने को मिलेगी जो अधिक शक्तिशाली और सुंदर हैं। यह किरदार माँ पार्वती के रूप में बेजोड़ परफॉर्मेंस देने वाली ‘महादेव’ शो की एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी निभाएंगी।

जल्द ही इस शो में दर्शकों को माँ वैष्णो देवी के अवतरण और उनकी जीवनी से जुड़े कई राज़ देखने को मिलेंगे। फिलहाल हमने माता की मुख्य बातों के बारे में जानकारी ली कि उन्हें ज्योतावली क्यों कहा गया, माता का भंडारा क्यों किया जाता है, माँ का नाम शेरावाली कैसे पड़ा, माँ को चुनरी क्यों चढ़ाई जाती है, ऐसी और कई अन्य बातों के बारे में जानने के लिए अब दर्शक तैयार हो जाएं जिसका उन्हें लम्बे समय से इंतज़ार था।

ऐसे में यह तो तय हो गया कि दर्शक माँ वैष्णो देवी के बचपन को देखने के बाद अब बड़ी माँ वैष्णो देवी का चमत्कार देखने के लिए उत्सुक हैं।

देखते रहिए ‘जग जननी माँ वैष्णो देवी’ – कहानी माता रानी की शो सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे सिर्फ स्टार भारत पर

और पढ़े: Andrea Jeremiah in Master: बेडरूम सीन्स को लेकर साउथ एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये