‘जग जननी माँ वैष्णो देवी’ शो में गूंजेंगी गायक सुखविंदर सिंह की आवाज़, अपने जगराते के गीत से करेंगे 9 देवियों की आराधना

1 min


सुखविंदर सिंह

स्टार भारत पर हाल ही में लांच हुए नए माइथो शो “जग जननी माँ वैष्णो देवी – कहानी माता रानी की” दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस शो में माँ वैष्णो देवी के कई रहस्यों को उजागर किया गया है। माँ का जन्म कैसे हुआ ? उनका धरती पर जन्म लेने का मकसद क्या है?उन्हें पापनाशिनी क्यों कहा गया है ? माँ का भंडारा क्यों किया जाता है और उन्हें खीर का भोग क्यों लगाया जाता है और वैष्णवी का भगवान नारायण से साक्षात्कार क्यों होता है? इन सभी सवालों के जवाब दर्शकों को इस शो की सहायता से मिल रहे हैं। इसी कड़ी में सबसे महत्वपूर्ण सवाल का जवाब दर्शकों को मिलने वाला है वह है माँ का जगराता क्यों किया जाता है। गौर करने वाली बात यह है कि शो के इस ट्रैक के लिए चर्चित बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर सुखविंदर सिंह इस जगराते के गीत को अपनी मधुर आवाज़ देंगे।

शो के इस ट्रैक में वैष्णवी पूरे गांव वालों की पिशाच से रक्षा के लिए उन्हें 9 देवियों के रूप का पाठ सुनाएंगी और भक्ति गीतों के साथ माँ का जगराता किया जाएगा। प्रोडक्शन हाउस से मिले सूत्रों के अनुसार यह 9 दिन का जगराता गीत सिंगर सुखविंदर सिंह ने गाया है साथ ही इन भजन गीतों की रिकॉर्डिंग भी हो चुकी है।

आपको बता दें की इंडियन प्लेबैक सिंगर सुखविंदर सिंह ने बॉलीवूड को कई हिट गाने दिए हैं, जिसमें से शाहरुख खान पर फिल्माया गया छैया-छैया सांग आज भी सभी के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है। इतना ही नहीं सुखविंदर सिंह इंटरनैशनली भी बहुत फेमस सिंगर हैं, जिन्हें ‘स्लम डॉग मिलियनेयर’ फिल्म में ‘जय हो’ सांग के लिए खूब सराहा गया। रही बात देवी जी के भजन की तो उनकी स्ट्रांग आवाज़ को हमेशा से ही खूब पसंद किया जाता रहा है। ऐसे में जब यह दिग्गज आवाज़ एकसाथ इन भजन गीतों को पूरे 9 दिनों तक गाई जाएगी तो देवी के भक्त इनकी गहराइयों में खो न जाएँ यह भला कैसे हो सकता है।

 देखते रहिए जग जननी माँ वैष्णो देवीकहानी माता रानी की शो सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे सिर्फ स्टार भारत पर 

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri