चंपक जैन के बेटे जागृत जैन बंधे विवाह के बंधन में!

1 min


बॉलीवुड में पिछले चालिस वर्षों से कार्यरत ‘वीनस म्यूजिक’ और ‘वीनस वल्र्डवाइड इंटरटेनमेट’ कंपनी लगातार कर्णप्रिय संगीत के साथ ही बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करती आयी है। इस कंपनी की नई फिल्म ‘हंगामा 2’ 16 जुलाई को ‘हॉट स्टार’ डिजनी पर रिलीज होने वाली है.इस हास्य फिल्म का निर्देषन मषहूर फिल्मकार प्रियदर्षन ने किया है, जिसमें परेष रावल,षिल्पा षेट्टी,मिजान जाफरी, प्रणिता सुभाष, राजपाल यादव, टीकू तलसानिया, आषुतोष राणा, मनोज जोषी व जॉनी लीवर जैसे कलाकारो ने अभिनय किया है. इसी ‘वीनस’ कंपनी के चंपक जैन के आशीर्वाद के साथ उनके बेटे जागृत सी जैन ने अति सीमित लोगों की मौजूदगी में भक्ति पी चैहान के संग शादी कर ली।

जागृत जैन ने इस अवसर पर कहा-‘‘मैं खुद को भाग्यषाली समझता हॅूं कि मेरी जिंदगी में भक्ति जी आ गयीं। कुछ लोग सच्चे प्यार को पाने के लिए हमेशा इंतजार करते रहते हैं। मगर मुझे व मेरे दिल को भाने वाली साथी भक्ति मिल गयीं, तो हमने इसे रिष्ते में बदल दिया।’’

इस विवाह समारोह में दूल्हा और दुल्हन ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में रस्में निभाई। कोरोना के नियमों व सुरक्षा उपायों के चलते ‘वीनस’ कंपनी के रतन जैन, गणेष जैन, चंपक जैन, यष जैन के अलावा भक्ति के परिवार के सदस्यों की मौजूदगी मे सारे काय्रक्रम संपन्न हुए।

वर व वधु को आर्शीवाद देने के लिए अभिजीत भट्टाचार्य, अल्ताफ राजा, योगेष लखनी सहित संगीत जंगत से जुड़ी कई हस्तियां मौजूद थी। मेहमानों का परीक्षण करने, सामाजिक दूरी बनाए रखने, स्वच्छता बनाए रखने, मास्क पहनने, सैनीटाइजर का उपयोग सहित हर संभव सावधानी बरती गयी।

अनुष्ठानों ने दूल्हा और दुल्हन को सभी परंपराओं के साथ एक अत्यंत शुद्ध पवित्र संबंध में बांध दिया।

SHARE

Mayapuri