जान्हवी कपूर करेंगी अपनी माँ श्रीदेवी के स्टैच्यू का उद्घाटन

1 min


एक बार फिर जाह्नवी अपनी माँ श्रीदेवी को सम्मानित करने जा रही है जी हाँ हाल में ऐसी खबर सामने आई है कि स्विट्जरलैंड टूरिजम बॉलिवुड की खुबसूरत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी के सम्मान में एक स्टैच्यू लगाने जा रहा है। श्रीदेवी बॉलीवुड की दूसरी ऐसी हस्ती बन जाएँगी जिनकी मूर्ति स्विट्जरलैंड में लगाई जा रही है। इससे पहले लेजेंडरी डायरेक्टर यश चोपड़ा का स्टैच्यू भी वहां लगाया गया है।

बोर्ड श्रीदेवी को सम्मानित कर देश में पर्यटन को बढ़ावा देना चाहता है। और वो चाहते है इस स्टेचू का उद्घाटन की बेटी जान्हवी के हाथों से हो इसलिए पिछली ही रात जाह्नवी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर रवाना होते हुए देखा गया है। वैसे उन्हें अकेले ही अकेले ही स्विट्जरलैंड रवाना होते नहीं देखा गया बल्कि उनके साथ मशहूर डिजायनर मनीष मल्होत्रा भी गए हैं। जाह्नवी ने एयरपोर्ट से रवाना होने की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म ‘चांदनी’ की शूटिंग स्विट्जरलैंड में हुई थी। इस फिल्म के कई सारे सीन श्रीदेवी और ऋषि कपूर के ऊपर स्विट्जरलैंड में ही फिल्माए गए थे। टूरिजम बोर्ड के अधिकारियों का मानना है कि स्विट्जरलैंड में फिल्माई गई फिल्मों के जरिए ज्यादा से ज्यादा भारतीय पर्यटक वहां जाने की इच्छा रखते हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये