Jamai Raja 2.0 का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन सीरीज का होगा प्रीमियर

1 min


वेब सीरीज
Source: Indianexpress

जमाई राजा का 2014 में पहली बार ZEE TV पर एक टेलीविज़न शो के रूप में प्रीमियर हुआ और 3 साल के बाद ख़त्म हो गे । साल 2019 में, OTT प्लेटफार्म ZEE5 पर जमाई 2.0 फ्रैंचाइज़ी के पहले सीज़न को रिलीज़ किया गया था। अब सीरीज के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है और साथ ही सीरीज को 26 फरवरी को ZEE5 पर प्रीमियर किया जायेगा।

सीरीज के पहले सीजन में दिखाया गया की डीडी यानी की दुर्गा देवी Puducherry में एक बड़े casino की मालकिन रहती है और रौशनी उनकी बेटी जिसे सिद्धार्थ से प्यार हो जाता है। सिद्धार्थ अपनी बहन का बदला लेने के लिए आता है और दुर्गा के साथ साथ रौशनी का भी भरोसा जीतता है। लेकिन सिद्धार्थ की बहन का मर्डर किसने किया है इसका खुलासा पहले सीजन में नहीं होता है।

सीरीज के दूसरे सीजन में लव और रिवेंज के बीच डीडी अपनी बेटी से सिद्धार्थ को अलग करने की पूरी कोशिश करेगी। सब कोशिश करते है रौशनी को सिद्धार्थ से अलग करने की। रौशनी को बाद में पता चलता है कि सिद्धार्थ उसके भाई के तलाश में आया है। अब देखना है की क्या रौशनी और सिद्धार्थ एक टीम में रहेंगे या फिर डीडी अपनी बेटी और बेटे को सिद्धार्थ से दूर रख पाती है।

जमाई 2.0 सीजन 2 में मूल रूप से रवि दुबे को सिद्धार्थ और निया शर्मा को रोशनी, अचिंत कौर को डीडी के किरदार में नज़र आने वाले हैं। आरम्भ एम. सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है।

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये