James Bond की ”No Time To Die ” भारत के सिनेमा घरों में होगी इस दिन रिलीज़

1 min


James Bond की मूवी ”No Time To Die ” की रिलीसिंग डेट हुई पोस्टपोनड करना पड़ेगा लम्बा इंतज़ार

हॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी ‘जेम्स बॉन्ड’ की 25वीं फिल्म ”No Time To Die”  लंबे समय से काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में डेनियल क्रेग(Daniel Craig) जेम्स बॉन्ड की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस बीच ‘नो टाइम टू डाय’ का इंतजार कर रहे भारतीय दर्शकों के लिए दुःख की खबर है। आपको बता दे ,टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल के बाद अब जेम्स बांड की फिल्म पर भी coronavirus का असर देखने को मिला है। ”No Time To Die ” पहले 8 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होने वाली थी पर अब फिल्म की रिलीज़ डेट Coronavirus के वजह से सात महीने पोस्टपोनड कर दी गई है। भारत में इस फिल्म को रिलीज़ करने के लिए पहले 3 अप्रैल 2020 की तारीख तय की गई थी।

भारत की 10 भाषाओं में रिलीज़


रिलीज से पहले ”No Time To Die ” के ट्रेलर को अंग्रेजी के अलावा 10 भारतीय भाषओं में भी रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर हिंदी, तमिल, तेलुगू ,भोजपुरी, गुजराती, मराठी, पंजाबी, बंगाली, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया है। हालांकि ये फिल्म भारत में केवल पांच भाषाओं यानि अंग्रेजी, हिंदी, तमिल,कन्नड़ और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। ‘नो टाइम टू डाय’ का ट्रेलर बीते दिसंबर को अंग्रेजी भाषा में रिलीज हुई था। ट्रेलर में जेम्स बॉन्ड  यानी की डेनियल (Daniel Craig) अपने धाकड़ अंदाज में एक्शन करते नजर आ रहे हैं। एक बार फिर बॉन्ड घरों के ऊपर बाइक दौड़ा रहे हैं। वहीं, कार की हेडलैंप से भारी-भरकम हथियार निकल रहे हैं। इस ट्रेलर में एक्शन का जबरदस्त डोज है।

No Time To Die’ डेनियल की आखिरी फिल्म

James Bond

Source – Instagram

ट्रेलर में डेनियल क्रेग का लुक दमदार है और ये कहा जा सकता है कि इस बार भी वह फिल्म में धमाल मचाने वाले हैं। 2015 में ‘स्पेक्टर द 007’ की शूटिंग के बाद डेनियल ने कहा था कि अब वह बॉन्ड फिल्म में नजर नहीं आएंगे। इस खबर से फैंस बेहद निशान हुए थे लेकिन बाद में उन्होंने इरादा बदल लिया और बॉन्ड 25 में काम करने का मन बना लिया, लेकिन ‘No Time To Die’ डेनियल की आखिरी फिल्म है।

लशाना लिंच करेंगी जेम्स बांड को रिप्लेस

James Bond , Lashana Lynch

Source – Looper

इस फिल्म के बाद लशाना लिंच (Lashana Lynch) डेनियल को रिप्लेस करेंगी और ब्रिटिश जासूस का किरदार निभाएंगी। लशाना लिंच पहली महिला हैं, जो जेम्स बॉन्ड (James Bond)के किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले तक सिर्फ मेल एक्टर ही एजेंट 007 बनते आए हैं। ट्रेलर के मुताबिक रिटायर हो चुके जेम्स बॉन्ड(Daniel Craig) को वापस ड्यूटी पर बुलाया जाता है। जहां उसे पता चलता है कि एक वैज्ञानिक को एक अपराधी ने किडनैप कर लिया है और वह नई और खतरनाक तकनीक से लैस है। ऐसे में बॉन्ड फिर एक मिशन पर निकल पड़ते हैं।

No Time To Die

Source – Instagram

 

वहीं दुनिया की सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी में एक ‘James Bond’ की 25 वीं फिल्म ”No Time To Die ” की रिलीज तारीख में बदलाव कर दिया गया है। फिल्म को UK में 12 नवंबर और USA में 25 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा। भारत में ये फिल्म पहले 3 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, पर डेट पोस्टपोनड होने के बाद सूत्रों के मुताबिक भारत में भी ये फिल्म नवंबर में ही रिलीज़ हो सकती है पर कौन -सी तारिख को रिलीज़ होगी ये अभी तक अनाउंस नहीं हुआ हैं।

ये भी पढ़ें- रेमो डिसूजा ने अपनी अगली डांस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ को किया फाइनल ? (Tiger Shroff Upcoming Movie)


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये