गुंजन सक्सेना की बायोपिक के लिए प्लेन उड़ाने की ट्रेनिंग लेंगी जान्हवी कपूर

1 min


जब भी कोई स्टार बायोपिक में काम करता है तो उसे कड़ी मेहनत करनी पड़ती है जान्हवी कपूर जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली है अब जान्हवीकपूर भी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए इसकी प्रोफेशनल ट्रेनिंग लेंगी. इन दिनों वह गुंजन सक्सेना की बापोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं. सूत्रों की मानें तो जान्हवी ने कुछ महीने पहले फिल्म के लिए अपना लुक टेस्ट दिया था, अभी उनकी रियल ट्रेनिंग शुरू होने वाली है. वह प्लेन उड़ाने का प्रशिक्षण लेंगी, जो कि बहुत चैंलेजिंग है. वह अगले एक हफ्ते में इसकी ट्रेनिंग शुरू कर देंगी.

View this post on Instagram

Here’s @janhvikapoor’s First Look as Gunjan Saxena, the First Female IAS Pilot! . . . #bollywoodbubble #janhvikapoor #iasofficer #gunjansaxena #gunjansaxenabiopic #bollywoodmovies #pilot #bollywoodactress #firstlook

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble) on

गुंजन सक्सेना ने कारगिल युद्ध के दौरान आर्मी के जवानों को बचाने के लिए वॉर जोन में प्लेन उड़ाया था जो कि इंडियन एयर फोर्स की किसी भी लेडी ऑफिसर ने अभी तक नहीं किया है. बाद में उन्हें शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था. फिल्म में अंगद बेदी गुंजन सक्सेना के भाई के रोल में नजर आएंगे. जाह्नवी और अंगद को हाल में लखनऊ में शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया था. पंकज त्रिपाठी, जान्हवी के पिता का किरदार निभाते दिखेंगे.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये