श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए बोनी, बेटी ने दिया दिलासा

1 min


Boney-kapoor-jhanvi-kapoor-emotional.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और लाखों दिलों की धड़कन श्रीदेवी के यूं अचानक चले जाने से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था. हालांकि समय सब ठीक कर देता हैं, श्रीदेवी को गए हुए करीब 9 महीने हो चुके हैं। लेकिन उनकी फैमिली अब भी उनके अचानक चले जाने के सदमे को झेल रही हैं। बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां अक्सर अपनी माँ को याद कर भावुक होती नजर आ जाती हैं।

जी हां दरअसल हाल ही में गोवा के पणजी में चल रहे भारत के 49वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के तीसरे दिन निर्माता बोनी कपूर अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ यहां पहुंचे। साथ ही दोनों ने यहां पर इंडियन सिनेमा और बॉलीवुड को लेकर कई बातें कहीं। इस दौरान बातों-बातों में श्रीदेवी का जिक्र हुआ और बोनी कपूर-जाह्नवी दोनों ही भावुक हो गए और बड़ी मुश्किल से दोनों खुद को संभालते नजर आए।

बता दें 45 मिनट की इस कनवर्सेशन में जब भी श्रीदेवी को लेकर कोई सवाल किया जाता या फिर बातचीत में श्रीदेवी का जिक्र होता तो बोनी कपूर की आंखें नम हो जातीं और आवाज भारी हो जाती, और वह बातचीत के दौरान रोने लगते। दरअसल वह अभी तक श्रीदेवी के चले जाने के गम कों भुला नहीं पाए हैं. बोनी की यह हालत देख सवाल पूछने वाले राइटर रूमी जाफरी भी शांत हो जाते।

पापा बोनी को इस हालत में देख जान्हवी उन्हें संभालने की बहुत कोशिश करती नजर आई जाह्नवी धीरे से पापा का हाथ दबा कर उन्हें दिलासा देती, तो कभी रूमी खुद हौसला देते. इन सब के बीच माहौल काफी इमोशनल होता नजर आया।

इस दौरान जान्हवी ने अपनी माँ के लिए खुद से लिखी कुछ लाइन भी सुनाई, “बच्ची थी फिर अचानक एक दिन वो हक खो दिया जो लाड़ मांगती थी अब उससे मुंह मोड़ लिया। अपनी आवाज खोकर अपनी मां की आवाज में बात करती हूं। इसी जरिए मैं उनकों अपने पास भी रखती हूं।”

शबाना आजमी के बारे में बोलते हुए जब रूमी ने कहा ‘बेटी जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ की स्क्रीनिंग के दौरान शबाना आजमी ने कहा था कि जाह्नवी को देखकर ऐसा लगता है कि उसने पहले ही चुपचाप छुपकर 20-25 फिल्में करके आई हैं।’ इस पर बोनी ने कहा, ‘दरअसल यह कमाल नस्ल का है, यह मेरी वाइफ की वजह से है।’ इतना कहते हुए बोनी रोने लगे। बाद में रूमी और बेटी ने उन्हें संभाला।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये