शूटिंग के दौरान लोनावला में Ex-Boyfriend अक्षत राजन से मिली Janhvi Kapoor, शेयर की क्यूट फोटो

1 min


Ex-Boyfriend अक्षत राजन से मिली जान्ह्वी कपूर

बॉलीवुड की पॉप्युलर एक्ट्रेसेस में से एक Janhvi Kapoor इन दिनों किसी फिल्म की शूटिंग के लिए लोनावला में हैं. शूटिंग के दौरान जान्ह्वी अक्सर अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वहां उनके बचपन के दोस्त और एक्स ब्वॉयफ्रेंड अक्षत राजन भी पहुंच गए. उनके साथ जान्ह्वी ने काफी अच्छा टाइम स्पेंड किया. मस्ती करने के साथ-साथ जान्ह्वी कपूर और अक्षत ने ढाबे पर खाना भी खाया और पहाड़ों की सैर की. दोनों ने लोनावला में काम के साथ-साथ ढेर सारी मस्ती की और फोटोज़ भी क्लिक करवाईं.

वहीं, अब Janhvi Kapoor ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने दोस्त के साथ अपनी एक क्यूट फोटो शेयर की है. इन दोनों ने लोनावला में काम के साथ बहुत सारा अच्छा टाइम स्पेंड किया और काफी समय बाद ढेर सारी मस्ती की. इसके अलावा जान्ह्वी ने एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया है. इसके अलावा जान्ह्वी कपूर ने खूबसूरत पहाड़ों की भी तस्वीर शेयर की है.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो इस समय उनके पास 4 फिल्में हैं. वो जल्दी ही एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म गुंजन सक्सेना ‘द कारगिल गर्ल में नज़र आएंगी, इसके बाद वो कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना-2 में दिखाई देंगी. करण जौहर की पीरिएड ड्रामा फिल्म तख्त में भी जान्हवी कपूर काम करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में होंगे. राजकुमार राव के साथ फिल्म रूही अफ्जाना में भी जान्ह्वी कपूर नज़र आएंगी. इसके अलावा जान्ह्वी ने वरुण धवन के साथ फिल्म मिस्टर लेले भी साइन की है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- ये स्टार्स जो अपनी वर्दी का दम खम जताने चले हैं

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये