जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) रिलीज, यहाँ देखे तस्वीरें।

1 min


Gunjan Saxena: The Kargil Girl

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’ (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी है. जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था कि ‘गुंजन सक्सेना- द करगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Gunjan Saxena Movie : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल’ (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) का रिलीज हो गयी है. फिल्म ने रिलीज़ होते ही धूम मचा दी है. जाह्नवी कपूर की फिल्म के ें तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे गुंजन का सपना पिता की मदद से सच होता है, लेकिन ट्रेनिंग और उसके बाद एक महिला होने की वजह से उन्हें बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. लेकिन वो अपने सपने को टूटने नहीं देती. कुछ ही दिन पहले रिलीज हुई मूवी को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Gunjan Saxena की वीरता और सहस के चर्चे

Gunjan Saxena की बहादुरी को सलाम करते हे

करगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की कहानी को देखने के लिए फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. बता दें कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की यह फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होनी थी, हालांकि, लॉकडाउन के चलते यह फिल्म रिलीज नहीं पाई. इस कारण अब इसको नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है. गुंजन सक्सेना 1999 के गृह युद्ध में प्रवेश करने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालकों में से एक थीं.

Bharat ki Beti….

फिल्म से तीन स्टिल शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, “युद्ध में जाने के लिए भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी की कहानी लाने के लिए आपको गर्व है। एक यात्रा जो मुझे आशा है कि आपको उस तरह से प्रेरित करेगी, जिसने मेरे दिल को छू लिया और मुझे काफी प्रेरित किया है। गुंजनसक्सेना – कारगिल गर्ल # नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर आगई हे ! ” पहला अभी भी जान्हवी को वर्दी में गर्व से खड़ा दिखा रहा है, दूसरा अभी भी उसे उसके ऑनस्क्रीन पिता पंकज को एक गर्मजोशी से दिखाता है और तीसरा अंगद बेदी को सेना की वर्दी में दिखाता है।

अंगद ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म से अपने लुक को भी साझा किया और इसे कैप्शन दिया है , “ये हैं मुख्य .. अंशुमान सक्सेना !! (यह मैं हूँ)।” उन्होंने पंकज के लुक को कैप्शन के साथ पेश किया, ” और ये है हमरा पीताजी! (और वह हमारे पिता हैं) और जान्हवी को “ये मेरी मेरी हैं गुनु” के रूप में पेश किया !! (वह मेरी बहन गुंजा है)

“युद्ध में जाने के लिए भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी की कहानी लाने के लिए गर्व है

must watch !

 

 

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये