जन्नत ज़ुबैर और मिस्टर फैसू स्टारर बेहतरीन मूज़िक वीडियो “तू मेरा मिसरा है” मुम्बई में हुआ लांच

1 min


आत्मा म्यूज़िक से रिलीज होते ही गाना हुआ वायरल

जन्नत ज़ुबैर और मिस्टर फैसू स्टारर एक बेहतरीन मूज़िक वीडियो “तू मेरा मिसरा है” मुम्बई के द क्लब में लांच किया गया तो यहां अल्बम के सितारे जन्नत ज़ुबैर, मिस्टर फैसू, प्रोड्यूसर अय्यूब कुरैशी, मुहाफ़िज़ कुरैशी, सिंगर्स भानु पंडित, अनिता भट्ट और डायरेक्टर जय प्रकाश मौजूद थे। यह रोमांटिक गीत आत्मा म्यूज़िक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे खूब बेहतरीन रेस्पॉन्स मिल रहा है।

कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और फाइव फेसेस एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स मूज़िक वीडियो “तू मेरा मिसरा है” के निर्माता वसीम कुरैशी, अय्यूब कुरैशी हैं। संगीत गीत भानु पंडित का है। प्रोड्यूसर अय्यूब कुरैशी ने कहा कि तू मेरा मिसरा है एक सॉफ्ट रोमांटिक गीत है, जिसमे जन्नत ज़ुबैर और फैजु ने कमाल का काम किया है। दोनों की परफॉर्मेंस और इनका अभिनय देखने लायक है। मुझे खुशी है कि गाने को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

जन्नत ज़ुबैर ने कहा कि यह गाना हमारे दिल के करीब है जिसकी शूटिंग शिमला की वादियों में हुई है। शूटिंग के दौरान भी हमने काफी एन्जॉय किया और कई फनी मोमेंट्स यादगार के तौर पर ज़ेहन में हैं। मिस्टर फैजु ने कहा कि जन्नत के साथ हमारी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है और फैन्स हमारी जोड़ी को भी खूब पसन्द करते हैं। यह गाना वाकई बहुत ही प्यारा बन पड़ा है और इसका रेस्पॉन्स तो अमेजिंग है। संगीतकार व सिंगर भानु पंडित ने कहा कि मिसरा दरअसल ग़ज़ल और शेर में मौजूद होता है। जब दो मिसरे होते हैं तब एक शेर कम्प्लीट होता है। इसी तरह के लिरिक्स इस गीत में भी हैं कि मैं हूँ अधूरी ग़ज़ल तू मेरा मिसरा है।

तू मेरा मिसरा है के निर्माता वसीम कुरैशी, अय्यूब कुरैशी, संगीतकार गीतकार भानु पंडित, सिंगर्स भानु पंडित व अनिता भट्ट हैं। को प्रोड्यूसर्स : सचिन बेल्दर, विकास तिवारी, अख्तर खान, डॉ अनिल उपाध्याय, रवि प्रियांशू, मुहाफ़िज़ कुरैशी, अज़ान कुरैशी, निर्देशक डीओपी जय प्रकाश हैं।क्रिएटिव प्रोड्यूसर करण रमानी, मार्केटिंग हेड दिनेश कुशवाहा, म्यूज़िक लेबल आत्मा म्यूज़िक, लाइन प्रोड्यूसर प्रदीप एंड सनी, प्रोजेक्ट डिज़ाइनर विभास, एडिटर अमित मंडल, डिजिटल मार्केटिंग हेड मुकेश मिश्रा है।

SHARE

Mayapuri