Jannat Zubair की मां ने शूटिंग से पहले रखी थी शर्त, 20 साल की उम्र से पहले No Kissing Scene

1 min


0

Jannat Zubair की मां ने Kissing Scene को लेकर रखी थी ये शर्त

क्या आप जानते हैं कि टीवी एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर (Jannat Zubair) को जब सीरीयल में स्क्रिप्ट की डिमांड पर किसिंग सीन देने की बात पता चली, तो उन्होंने सबसे पहले अपनी मां को कॉल किया। किसिंग सीन के बारे में सुनते ही जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) की मां ने जन्नत को तुरंत ही एक हिदायत दी औऱ सीरियल के मेकर्स के सामने भी शर्त रखी। जन्नत की मां ने कहा, कि उनकी बेटी 20 साल की उम्र से पहले कोई किसिंग सीन और इंटीमेट सीन नहीं करेंगी।

दरअसल, जब भी किसी फिल्म या टीवी सीरियल में किसिंग सीन की बात होती है, तो ये खबर सुर्खियों में छा जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म और टीवी सीरियल्स में जो भी सींस दिखाए जाते हैं, वो डायरेक्टर की स्क्रिप्ट की डिमांड पर होते हैं। ऐसे में कई एक्ट्रेसेस तो किसिंग और इंटीमेट सींस के लिए तैयार हो जाती हैं, लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी होती हैं, जो ऐसे सींस देने से मना कर देती हैं।

20 साल की उम्र से पहले कोई किसिंग सीन नहीं

जी हां, तो हम यहां टीवी की पॉप्युलर एक्ट्रेस जन्नत ज़ुबैर (Jannat Zubair) के बारे में ही बात कर रहे हैं। जिन्होंने जाने माने टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ में किसिंग सीन देने से मना कर दिया था। इसके बाद तो वो सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गईं। लेकिन उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ा और उन्हें इस सीरियल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि कुछ दिनों पहले शो के मेकर्स जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) और शो के लीड हीरो ऋतिक अरोड़ा के बीच एक किसिंग सीन फिल्माना चाहते थे। लेकिन जन्नत इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं थी। जैसे ही उन्होंने किसिंग सीन के बारे में सुना तो उन्होंने अपनी मां को कॉल करके सेट पर बुला लिया। ये विवाद तब शुरू हुआ जब उनकी मां ने इस सीन पर आपत्ति जताई। उस समय, जन्नत की मां ने शो के निर्माताओं से कहा, कि 20 साल की उम्र से पहले जन्नत जुबैर कोई किसिंग सीन नहीं करेंगी। मां के मना करने के बाद जन्नत ने किसिंग सीन करने से इनकार कर दिया। इस विवाद के बाद निर्माताओं ने जन्नत को शो से हटाने का फैसला किया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वह शो में बनी रहीं।

विवाद के बाद ज्यादा दिनों तक नहीं चला शो

किसिंग कॉन्ट्रोवर्सी के बाद शो भी ज्यादा समय तक नहीं चल सका और कुछ ही दिनों बाद ऑफ एयर हो गया। इस विवाद के लिए साल 2018 में जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सुर्खियों में छाई रहीं। इस विवाद के कुछ दिनों बाद जन्नत के पिता ने कहा, जब हमारे देश की सरकार 18 साल की उम्र से पहले शादी करने के अनुमति नहीं देती, तो भला हम अपनी बेटी को 16 साल की उम्र में ऐसे सीन करने की अनुमति कैसे दे सकते हैं।

जन्नत ज़ुबैर के अबतक की टीवी करियर की बात करें, तो उन्होंने टीवी सीरियल दिव मिल गए से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था। ये शो साल 2010 में शुरु हुआ था। इसके बाद जन्नत ज़ुबैर ने फुलवा, सियासत और तू आशिकी जैसे सीरियल्स में काम किया।

ये भी पढ़ें- अपने 18 वें जन्मदिन पर जन्नत ज़ुबैर ने लॉन्च की अपनी नयी एल्बम ‘इश्क फ़र्ज़ी

Sangya Singh

0 Comments

Leave a Reply