टीवी एक्ट्रेस जन्नत की मां ने किसिंग सीन पर किया हंगामा

1 min


इस में कोई दो राय नहीं कि अब टीवी सीरियलों में भी ग्लैमरस दिखाई देने लगा है। कितने ही शोज में हीरो हीरोइन को किस करते दिखाई देने लगे हैं । ऐसा ही एक सीन जब शो ‘तू आशिकी’ में सोलह वर्षीय हीरोइन जन्नत जैबर रहमानी और रित्विक अरोड़ा के बीच फिल्माया जाने लगा तो शॉट से पहले ही जन्नत की मम्मी बीच में कूद पड़ी और उसने भड़कते हुये उस किसिंग सीन का विरोध किया। सीन के अनुसार हीरो, हिरोइन को सिंगर बनाने में मदद करता है। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

सूत्रों के अनुसार एक शॉट में जैसे ही रित्विक जन्नत के गाल पर किस करने के लिये आगे बढ़ता है उसी वक्त शॉट के बीच में ही जन्नत की मम्मी ने आते हुये वो शॉट रूकवा दिया और प्रोड्यूसर को कहा कि वो अपनी बेटी को ऐसे सीन करने की इजाजत नहीं देगी। खैर, उस वक्त तो वो शॉट केंसिल कर दिया गया लेकिन जन्नत की मां के रवैये से शो के प्रोड्यूसर इस कदर खफा हुये कि उन्होंने उसी वक्त शो से जन्नत को रिप्लेस करने का मन बना लिया।

सुना है, इस रोल के लिये अभी तक हैली शाह, पूजा बनर्जी तथा तान्या शर्मा जैसी टीवी एक्ट्रेसिस के ऑडिशन हो चुके हैं लिहाजा जल्द ही शो में इन तीनों में से कोई एक जन्नत की जगह दिखाई देने वाली है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Shyam Sharma