जैकलीन रॉय को लेकर खासी उत्साहित है

1 min


अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज की आने वाली फिल्म रॉय के बारे में उनका का कहना है कि  यह फिल्म उनके लिए बेहद खास  हैं और यह भी बताया कि वह इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है।  फिल्‍म में जैकलीन के अलावा रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल मुख्‍य भूमिकाओं में हैं, वहीं जैकलीन इस फिल्‍म में अपने डबल रोल को लेकर को खासी उत्‍साहित हैं।

17-jf3

फिल्‍म के निर्माता भूषण कुमार हैं, फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है, दर्शकों ने ट्रेलर को जबरदस्‍त रिस्‍पांस दिया है, फिल्‍म में जैकलीन डबल रोल में नजर आयेंगी, वही खबर है कि रणबीर फिल्‍म में चोर की भूमिका में नजर आयेंगे। उन्‍होंने फिल्‍म में अपने किरदार को जानने के लिए हॉलीवुड फिल्‍म गुडविल हन्टर्स से प्रेरणा ली है।

फिल्‍म के बारे में जैकलीन का कहना है कि,’ रॉय में मेरा किरदार एकदम अलग है। इस फिल्‍म में मैं डबल रोल में नजर आने वाली हूँ, साथ ही मुझे यह सुनकर बहुत अच्‍छा लग रहा है कि दर्शक मेरे लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं।’

पूर्व मिस श्रीलंका रह चुकी जैकलीन का कहना है कि ‘हमने श्रीलंका में ट्रेलर की खास स्क्रीनिंग राखी थी। वहां के फैंस ने इसे बेहद पसंद किया था, मेरे लिए यह एक न भूलने वाला अनुभव था।’ इससे पहले जैकलीन फिल्‍म ‘किक’ में नजर आई थी, फिल्‍म में उनके आपोजिट सलमान खान थे। फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन की थी।

SHARE

Mayapuri