Photos: यूएसए की जैश ने मानव गोहिल के साथ म्यूजिक वीडियो ‘छल्ला डायमंड दा’ की शूटिंग की

0 34

जैश भारत में बड़ी हुईं और उन्हें कम उम्र से ही संगीत में गहरी दिलचस्पी थी। उनके पास बचपन से ही एक मधुर आवाज थी। बचपन की रुचि और कुछ शुरुआती प्रशिक्षण के बावजूद वह संयुक्त राज्य अमेरिका जाने के बाद एक पेशेवर संगीतकार बन गईं। वह वर्तमान में न्यू जर्सी, संयुक्त राज्य अमेरिका में रहती हैं।

जैश को हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत में गुरुजी सुरेंद्र के तहत प्रशिक्षित किया गया। वह कविता कृष्णमूर्ति को अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण संगीत हस्तियों में से एक मानती हैं और कई बार जैश उनकी ट्रेनिंग क्लासेस का भी हिस्सा ले चुकी हैं।

जैश ने कई प्रकार की शैलियों को रिकॉर्ड किया है। उनका पहला एल्बम “जिया” उस्ताद हिदायत हुसैन खान के साथ रिकॉर्ड किया गया था। उन्होंने संगीत निर्देशक अभिषेक रे के साथ चार ओरिजिनल सिंगल्स के सेट के साथ इसका अनुसरण किया। ज़ी म्यूजिक द्वारा दो में से एक सिंगल को दस लाख से अधिक दर्शकों की संख्या के साथ रिलीज़ किया गया है।

वर्तमान में वह अपने नए सिंगल छल्ला डायमंड दा को रिलीज करने की तैयारी में है। इस सिंगल को बॉलीवुड के बहुत ही प्रसिद्ध संगीतकारों के साथ बनाया गया है। गाने के बोल कुमार द्वारा लिखे गए हैं और संगीत की रचना रोचक कोहली ने की है, जो दोनों ही बहुत प्रसिद्ध हैं और कई हिट रिकॉर्ड भी कर चुके हैं। वीडियो को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है जो बॉलीवुड में प्रमुख कोरियोग्राफर हैं। वीडियो में जाने-माने अभिनेता और मॉडल कोस्टार मानव गोहिल। वीडियो फिल्मसिटी में शूट किया गया था और ज़ी म्यूजिक द्वारा रिलीज़ किया जाएगा।

jash
Jash
Jash
Jash
Ganesh Acharya, Jash & Manav Gohil
Ganesh Acharya, Jash & मानव गोहिल
मानव गोहिल
Ganesh Acharya, Jash & Manav Gohil
मानव गोहिल
Ganesh Acharya, Jash & मानव गोहिल
मानव गोहिल
Ganesh Acharya & Manav Gohil
मानव गोहिल
मानव गोहिल, Jash & Ganesh Acharya

और पढ़ें- मीरा नायर के ‘अ सूटेबल ब्वॉय’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply