बिग बॉस के घर से बाहर आते ही जसलीन ने बताया अपने और अनूप जलोटा के रिश्ते का सच

1 min


हाल ही में शनिवार को जसलीन से बेघर हो गयी आपको बता दें की भजन सम्राट अनूप जलोटा  की जब जसलीन मथारू संग बिग बॉस 12 में एंट्री हुई थी तब से दोनों रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आते ही अनूप ने इसे इस रिलेशनशिप को झूठा बताया था। अब जसलीन ने भी घर से आउट होने के बाद इस रिश्ते पर खुलासा किया हैं।

यह प्रैंक मुझ पर और मेरे परिवार की इज्जत पर ही भारी पड़ गया

एक इंटरव्यू के दौरान जसलीन कहा कि मैंने अनूप संग प्यार करने का नाटक करने का एक प्रैंक किया था जो फैल हो गया, शो की थीम के मुताबिक ही मैंने अनूप जी को शो में मेरे साथ चलने के लिए बोला था, लेकिन हमारी गुरु-शिष्य की ही जोड़ी थीं, मैंने मजाक किया था कि मैं और अनूप तीन साल से रिलेशनशिप में रह रहे हैं और यहीं झूठ लेकर में शो में गई थी, लेकिन यह प्रैंक मुझ पर और मेरे परिवार की इज्जत पर ही भारी पड़ गया। जसलीन ने कहा, लेकिन जब मैं बाहर आई तो मैंने जो देखा मैं चौंक गई मैंने देखा मेरा और अनूप जी का रिश्ता जो एक मजाक था वो देश का सबसे चर्चित मुद्दा बन चुका था। जो एक बहुत बड़ी बात है।

अनूप जलोटा ने बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद यह खुलासा किया था कि जसलीन उनकी बेटी जैसी हैं। उन्होंने कहा था कि ये सिर्फ एंटरनेट करने के लिए रचा गया था। जसलीन सिर्फ उनकी शिष्या हैं। बिग बॉस 12 के वीकेंड का वार में इस बार डबल इविक्शन हुआ। जिसमें जसलीन और मेघा धाड़े को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। अब बिग बॉस में 8 कंटेस्टेंट बचे हैं। 30 दिसंबर को होने वाले फिनाले में 4 कंटेस्टेंट जाएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE