इस शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं जसलीन मथारू! हो गया खुलासा..

1 min


Jasleen Matharu Relationship

जसलीन मथारू अपनी रिलेशनशिप को लेकर फिर से सुर्खियों में हैं

बिग बॉस में हिस्सा लेकर घर घर में अपनी पहचान बनाने वालीं जसलीन मथारू को आज कौन नहीं जानता। इस शो में उन्होंने अपने पार्टनर के साथ घर में एंट्री ली थी और ये पार्टनर कोई और नहीं बल्कि भजन सम्राट अनूप जलोटा थे। जब इन दोनों की शो में एंंट्री हुई थी तो ये कई दिनों तक सुर्खियों में छाए रहे थे वहीं अब एक बार फिर से जसलीन मथारू चर्चा में है कारण फिर से वही है इनकी रिलेशनशिप।

तो इस शख्स को कर रही हैं डेट

भले ही शो के अंदर जसलीन और अनूप जलोटा बतौर पार्टनर पहुंचे थे। लेकिन शो के बाहर आने के बाद भजन सम्राट ने ये साफ कर दिया था कि उनके और जसलीन के बीच कुछ नहीं है बल्कि उन दोनों के बीच गुरु-शिष्य का रिश्ता है। वहीं अब ख़बर आई है कि जसलीन मथारू रिलेशनशिप में हैं और वो जिन्हें डेट कर रही हैं उनका नाम है डॉ. अभिनीत गुप्ता।

कौन हैं अभिनीत गुप्ता?

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर डॉ. अभिनीत गुप्ता हैं कौन..जिन्हें जसलीन ने अपने लिए चुना है। तो चलिए आपको इस खास शख्स के बारे में बताते हैं। जसलीन मथारू का दिल जिन पर आया है वो अभिनीत गुप्ता एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं। जिनसे जसलीन की मुलाकात अनूप जलोटा के ज़रिए ही हुई थी। दरअसल, अनूप जलोटा और अभिनीत के पिता दोस्त हैं। अभिनीत के इंदौर, भोपाल और पुणे में कई क्लीनिक भी हैं।

शादी के बारे में ये सोचती हैं जसलीन

वहीं शादी को लेकर जसलीन मथारू क्या सोचती हैं ये भी ज़रा जान लीजिए। उनके मुताबिक ‘अभिनीत चाहते हैं कि मैं काम करूं और अपने करियर पर पूरी तरह से फोकस करूं। तो 2-3 साल तो शादी हमारे दिमाग में नहीं है, क्योंकि करियर बनाने में बहुत वक्त लग जाता है। अभी ‘वो मेरी स्टूडेंट’ के चार एपिसोड बचे हैं। उसके पूरा होने के बाद मैं ‘नच बलिए’ या ‘खतरों के खिलाड़ी’ करूंगी।

और पढ़ेंः ‘आशिक बनाया आपने’ से ‘झलक दिखला जा तक’, जन्मदिन के खास मौके पर सुनें हिमेश रेशमिया के धमाकेदार गाने


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये