बिग बॉस 14- नॉमिनेशन टास्क के दौरान घर में हुई दोस्ती की परीक्षा, जैस्मिन रोईं फूट-फूट कर!

1 min


बिग बॉस 14 में मंगलवार के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क में सभी कंटेस्टेंट के बीच दोस्ती की परीक्षा ली गई. घर में हर कंटेस्टेंट का कोई ना कोई दोस्त है, जिसे एक-दूसरे को बचाने के लिए अपने सबसे फेवरेट चीज  की कुर्बानी देनी थी.

bigg boss

नॉमिनेशन टास्क के दौरान, बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को(जो एक-दूसरे के दोस्त हैं) को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया, और अपने दोस्तों को नॉमिनेशन से बचाने के लिए  उनको अपने फेवरेट समान की बलि देनी थी.

bigg boss

घर के गार्डेन एरिया में एक सिंहासन रखा गया था और इस पर हर कंटेस्टेंट को बारी-बारी से बैठना था. सबसे पहले अभिनव  इस सिंहासन पर बैठे.

bigg boss

बिग बॉस ने अभिनव से कहा, आपको एली को मनाना पड़ेगा कि वह जैस्मिन की डॉल, जो उसे हमेशा साथ रखती हैं, उसे पूरी तरह नष्ट कर दे… अगर वह ऐसा करते हैं तो आप नॉमिनेट होने से बच जाएंगे.

एली ने अभिनव को बचाने के लिए ऐसा किया. पर जैस्मिन अपने डॉल  के लिए फूट-फूट कर रोईं.

इसके बाद, जान को सिंहासन पर बैठने के लिए कहा गया और खुद को बचाने के लिए, उसे निक्की तम्बोली के ब्लैंकेट को नष्ट करने के लिए मनाना पड़ा. निक्की ने  जान को बचाने के लिए ब्लैंकेट को नष्ट किया.

तो इसी बीच, रुबीना सिंहासन पर बैठी. और उनसे ये कहा गया कि उन्हें जैस्मिन को राजी करना पड़ेगा कि अगर वह एली को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करती है और एली को खुद को बचाने के लिए दोबारा मौका भी नहीं दिया जाएगा…

अगर जैस्मिन ऐसा करती हैं तो रुबीना नॉमिनेट होने से बच जाएंगी. जैस्मिन को एली और रुबीना में से किसी एक को नॉमिनेट होने से बचाना था, उनके  लिए वो समय बहुत मुश्किल था. जैस्मिन ने एली को बचा लिया पर उन्हें रुबीना के लिए बहुत बुरा लगा. बाद में, जैस्मिन ने रुबीना से माफी भी मांगी.

इसके बाद कविता को नॉमिनेट होने से अभिनव ने बचाया.  दरअसल अभिनव को घुटनों पर बैठकर रुबीना दिलाइक की गुड़िया गिफ्ट करते हुए निक्की से माफी मांगनी थी. अभिनव ने कविता को बचाने के लिए ये काम किया.

तो  वहीं एली ने रुबीना दिलैक को अपने हेयर मशिन को स्टोर रूम में रखने के लिए कहा। रुबीना इस शर्त के लिए राजी हो गई,  उन्होंने कहा कि वह जैस्मीन के लिए कर रही है.

आज के एपिसोड में ये दिखाया जाएगा कि  पवित्रा पुनिया को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए  एजाज को घर से लाए गए अपने कुछ सबसे कीमती फोटो फ्रेम को नष्ट करना होगा.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये