अली गोनी के बर्थडे के मौके पर जैस्मिन ने उनके लिए लिखा प्यारा सा नोट

1 min


हैप्पी बर्थडे अली गोनी

बिग बॉस 14 से सुर्खियों में बने हुए कपल अली गोनी और जैस्मिन भसीम कुछ ही दिन पहले जम्मू के लिए रवाना हुए थे जहां जैस्मिन और अली के परिवार ने अली का 30वां जन्मदिन मनाया।

अली के बर्थडे के मौके पर जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की और उसके साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा।

जैस्मिन ने लिखा- “हैप्पी बर्थडे माय हीरो। इस तस्वीर में मेरे चेहरे पर जो स्माइल है वो केवल तुम्हारी वजह से है। जब से मैं तुमसे मिली हूं तुम मुझे हमेशा हंसाते रहते हो। मैं तुम्हारी आँखों में रोज देखती हूं और तुम मुझे वो हर एक चीज याद दिलाते हो जो मुझे हंसाती है। तुम जबसे मेरी जिंदगी में आए हो मेरी जिंदगी बदल गई है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, मेरे बेस्ट फ्रांड और मेरा प्यार।“

तस्वीर में जैस्मिन ग्रीन कलर की एथनिक ड्रेस में नजर आ रहीं है तो वहीं अली ने रेड और ब्लैक कलर के कोर्ट में नजर आ रहे हैं। अली के जन्मदिन सेलिब्रेशन के एक वीडियो में उसे जैस्मीन और उसके परिवार के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है।

आपक बता दें कि अली ने बिग बॉस 14 के घर में जैस्मीन को सपोर्ट करने के लिए अली गोनी ने घर में एंट्री ली थी। फिनाले से पहले जैस्मीन शो से एलिमिनेट हो गई जबकि अली पांच फाइनलिस्टों में शामिल हो गए। जैस्मीन को बाहर से उनका समर्थन करते देखा गया, दोस्तों और प्रशंसकों से उनके लिए वोट करने का आग्रह किया।

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये