जावेद अख्तर मानते हैं कि दानिश मोहम्मद में लेजेंड नुसरत फतेह अली खान की झलक है

1 min


Danish

सोनी टीवी के इंडियन आइडल सीजन 12 के मंच ने सभी कंटेस्टेंट्स को अभूतपूर्व अवसर दिए हैं। कंटेस्टेंट्स को ऐसा ही एक मौका देते हुए अब इस शो में ‘ट्रिब्यूट टू जावेद साहब’ नाम का स्पेशल एपिसोड होस्ट किया जाएगा। अपने दिल छू लेने वाले शब्दों से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देने वाले लेजेंडरी गीतकार जावेद अख्तर इंडियन आइडल के सेट पर आएंगे। आने वाले एपिसोड में जावेद अख्तर ‘आफरीन आफरीन’ गाने पर दानिश मोहम्मद की परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाते नजर आएंगे।

Danish

दानिश मोहम्मद की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए जावेद अख्तर ने कहा, “आपने मुझे नुसरत फतेह अली खान साहब की याद दिला दी। वो एक बड़े सूफी आर्टिस्ट थे। इस दुनिया में उनके जैसे बहुत कम लोग हैं। वे स्वभाव से बड़े सीधे-सादे और शांत थे।”

Danish

जावेद सर से अपनी तारीफ सुनने के बाद दानिश मोहम्मद ने कहा, “जावेद सर की तरह उसी माहौल में सांस लेना किसी के लिए भी बड़ी बात है। उनके सामने परफॉर्म करना अलग बात है और उनसे तारीफ मिलना तो सपना सच होने जैसा है। इंडियन आइडल का शुक्रिया, जिसने सभी कंटेंस्टेंट्स को इतने बढ़िया मौके दिए। मुझे लगता है कि मेरे होने का मतलब पूरा हो गया है। किसी की भी तुलना मास्टर नुसरत फतेह अली खान से नहीं की जा सकती, लेकिन जावेद सर ने जो कहा वो हमेशा मेरे दिल में रहेगा।”

Danish

देखते रहिए इंडियन आइडल सीजन 12, हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Danish


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये