अमिताभ बच्चन कहते हैं जवाब देने का वक्त आ गया है

1 min


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का कौन बनेगा करोड़पति एक अभियान जवाब देने का वक्त आ गया है के साथ अपने सीजन 9 को शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार श्री अमिताभ बच्चन के साथए यह अभियान इस कार्यक्रम की मूल अवधारणा पर जोर देता है कि जिंदगी में ज्ञान एक महान संतलक है।

इसकी परिकल्पनाए निर्देशन व लेखन करने वाले कोई और नहीं बल्कि दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी व निखिल मल्होत्रा हैं। यह अभियान बड़ी खूबसूरती के साथ जिंदगी की अलग-अलग परिस्थितियों को दर्शाता है जहां लोग जिंदगी के कठिन सवालों में फंस जाते हैं और जिंदगी में उनकी एकमात्र उम्मीद यह है कि ज्ञान की ताकत से अपने भाग्य को बदला जाए। इस अभियान की लाइन श्जवाब देने का वक्त आ गया है केबीसी की भावना को प्रदर्शित करता है जो व्यक्ति को बेहद कड़ी मेहनत से प्राप्त किए गए ज्ञान से अपने भाग्य को बदलने का मौका देता है।

इस अभियान की भावना पर बात करते हुएए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ईवीपी व बिजनेस हेडए दानिश खान ने कहाए केबीसी संभवत भारत के लिए सबसे प्रासंगिक कार्यक्रम है। यह व्यक्ति और समाज दोनों के लिए ज्ञान को एक बड़े परिवर्तनकारी के रूप में दर्शाने के हमारे सहयोगी भरोसे को प्रदर्शित करता है। नितेश द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया इस सीजन का यह अभियान प्रासंगिक भी है और काफी मजेदार व मनोरंजक तरीके से प्रभाव भी डालता है। हमें पूरा विश्वास है कि यह अभियान इस शो के लिए दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ.साथ उनको खुद से बांधकर रखेगा और दर्शकों की संख्या भी बढ़ाएगा।

निर्देशक नितेश तिवारी ने कहाए कौन बनेगा करोड़पति के विज्ञापन अभियान को लिखना और निर्देशित करना हमेशा ही उत्साहजनक रहता है। यह श्री अमिताभ बच्चन के साथ आम पुरुषों और महिलाओं के आसपास घिरा रहता है। इसका टोन मजाकिया है और इसके आग्रह को वैश्विक बनाना चुनौतीपूर्ण है। हम इस साल के अभियान को लेकर उत्साहित हैंए उम्मीद करते हैं कि लोगों को यह पसंद आएगा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये