बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के मुद्दे पर जावेद अख्तर ने भी अपनी राय पेश की

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के द्वारा उठाये गए ड्रग्स के मुद्दे को लेकर गरमा गर्मी का माहौल बना हुआ है।हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।कई सितारों ने कंगना के इससे बयान की आलोचना की तो कुछ ने इसे सही भी बताया।अब इससे मुद्दे पर मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख़्तर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बाकी कई औरों की तरह जावेद अख़्तर भी अपने राय बेबाक तरीके से रखने के लिए जाने जाते हैं।हाल ही में उन्होमे एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में ड्रग्स के विषय पर बात की और अपनी राय पेश की।उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल पर प्रतिबंध है और ड्रग्स समाज की दुर्भावना है।

जावेद अख्तर ने कहा, ‘जहां तक ड्रग्स का सवाल है, यह समाज की दुर्भावना है। मैंने इसके बारे केवल सुना है। मैंने अपनी आखों से कभी ड्रग्स नहीं देखा है, लेकिन मैंने सुना है कि युवा इसका इस्तेमाल करते हैं। यह केवल फिल्म इंडस्ट्री के लिए ही नहीं बल्कि पूरे समाज की वर्तमान समस्या है। इस पर गौर किया जाना चाहिए।’ साथ ही जावेद अख्तर ने यह भी कहा कि उन्होंने नहीं पता कि ड्रग्स गैरकानूनी है या कानूनी।

ड्रग्स का ये विषय तभी से चर्चा में है जब कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में 99 फीसदी लोग ड्रग्स लेते हैं।उनके इससे बयँ के बाद से ही हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये